ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजखेत में शौच करने से मना करने पर चाकू से गोदा

खेत में शौच करने से मना करने पर चाकू से गोदा

जादोपुर थाने के मशानथाना गांव में खेत में शौच करने से मना करने पर एक युवक को चाकू से गोद दिया गया। जख्मी युवक अतुल कुमार सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया...

खेत में शौच करने से मना करने पर चाकू से गोदा
गोपालगंज | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिSat, 23 Nov 2019 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

जादोपुर थाने के मशानथाना गांव में खेत में शौच करने से मना करने पर एक युवक को चाकू से गोद दिया गया। जख्मी युवक अतुल कुमार सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। 

डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर गोरखपुर रेफर कर दिया। जख्मी युवक के चचेरे भाई रितेश कुमार सिंह का बयान सदर अस्पताल में तैनात नगर थाने के दारोगा गोविन्द यादव ने दर्ज किया है। बयान में रितेश कुमार सिंह ने बताया है कि वह शनिवार की सुबह अपने चचेरे भाई अतुल कुमार सिंह के साथ खेत में धान की कटाई कराने के लिए जा रहा था। इस दौरान रास्ते में युनूस मियां समेत सात लोगों ने रोक कर खेत में शौच जाने से मना करने का आरोप लगाकर मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान उक्त लोगों ने अतुल कुमार सिंह के शरीर पर करीब चार जगहों पर चाकू से वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए।  जादोपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें