ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजसड़क हादसे में मरी महिला की हुई पहचान, परिजनों में मचा कोहराम

सड़क हादसे में मरी महिला की हुई पहचान, परिजनों में मचा कोहराम

मिश्र बतरहां की घटनारसा गांव के मो. हशमुद्दीन की पत्नी थी। वह अपने पुत्र मो. शाकिर के साथ बाइक पर सवार होकर शनिवार की देर शाम मिश्रबतरहां बाजार स्थित मेडिकल स्टोर से अपने पति के लिए दवा लेकर लौट रही...

सड़क हादसे में मरी महिला की हुई पहचान, परिजनों में मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजSun, 16 Jan 2022 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मिश्र बतरहां की घटना

- पति के लिए दवा लेकर बाइक से बेटे के साथ घर लौट रही थी महिला

- सदर से रेफर किए जाने के बाद गोरखपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम

फुलवरिया। एक संवाददाता

श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्र बतरहां बाजार की मुख्य सड़क पर हादसे में मरी महिला की पहचान पुलिस ने कर ली है। मृतका अस्मिनतारा खातून पांडेय परसा गांव के मो. हशमुद्दीन की पत्नी थी। वह अपने पुत्र मो. शाकिर के साथ बाइक पर सवार होकर शनिवार की देर शाम मिश्रबतरहां बाजार स्थित मेडिकल स्टोर से अपने पति के लिए दवा लेकर लौट रही थी कि अचानक विपरीत दिशा से तेज गति से जा रहे वाहन ने धक्का मार दिया। जिससे वह बाइक से सड़क पर गिर घायल हो गई। वहीं बाइक चला रहे उसके पुत्र को भी चोटें आईं। घायलावस्था में महिला को मिश्रबतरहा बाजार स्थिति एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुत्री शब्बा खातून, शबाना खातून व शबनम खातून समेत अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद रविवार की सुबह परिजनों को सौंप दिया गया।

--------------------------

परिजनों को लोगों ने बंधाया ढांढस

घटना की सूचना पर प्रखंड प्रमुख मुन्नी खातून, स्थानीय मुखिया अल्ताफ हुसैन, मो सरफराज व राम सागर सिंह सहित कई लोगों ने मृतका के दरवाजे पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। मुखिया अल्ताफ हुसैन ने परिजनों को आपदा विभाग की ओर से मिलने वाली मुआवजा राशि दिलाने का आश्वासन दिया। वहीं ओपी प्रभारी नागेंद्र कुमार सहनी ने बताया कि परिजनों द्वारा हादसे को लेकर अभी तक किसी के खिलाफ शिकायत नहीं की गई है। उल्लेखनीय है कि पहले कुत्तों के बचाने के चक्कर में बाइक से गिर कर महिला की मौत हो जाने की बात बताई गई थी, लेकिन बाद में परिजनों ने बताया कि वाहन के धक्के से बाइक सवार महिला गिर गई, जिसकी बाद में जान चली गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें