ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजबिजली चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज

बिजली चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज

थावे। एक संवाददाताछापेमारी दल जब बेदू टोला गांव के विजय साह के घर के परिसर में पहुंचा तो देखा गया कि बिजली मीटर के बाईपास एलटी लाइन में अपना सर्विस तार जोड़कर अवैध रूप से बिजली ऊर्जा की चोरी कर रहे...

बिजली चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजThu, 20 Jan 2022 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थावे। एक संवाददाता

बिजली चोर व बिल वसूली के मामले में बिजली कंपनी के अधिकारियों ने छापेमारी व जांच शुरू कर दी है। इसी क्रम में विद्युत अभियंता मनीष प्रसाद गोंड ने बिजली चोरी के आरोप में विजय साह के विरुद्ध थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि छापेमारी दल जब बेदू टोला गांव के विजय साह के घर के परिसर में पहुंचा तो देखा गया कि बिजली मीटर के बाईपास एलटी लाइन में अपना सर्विस तार जोड़कर अवैध रूप से बिजली ऊर्जा की चोरी कर रहे हैं। इससे बिजली कंपनी को 43 हजार178 रुपए की राजस्व क्षति हुई है। इसी को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छापेमारी दल दल में सहायक विद्युत अभियंता अभिषेक प्रेम, मानव बल मनोज कुमार और उमेश सिंह आदि शामिल थे।

प्रमुख ने थावे पीएचसी की व्यवस्था का लिया जायजा

थावे। एक संवाददाता

प्रखंड प्रमुख रमावती देवी ने गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने हर गतिविधि की जांच पड़ताल की। डॉक्टर समय से आते है कि नहीं, मरीजों के लिए दवा उपलब्ध है कि नहीं समेत अन्य बातों की पड़ताल करने के बाद कोरोना काल को देखते हुए ऑक्सीजन की कमी न हो, इसपर चर्चा की। चिकित्सा प्रभारी डॉ. अविनाश कुमार ने प्रखंड प्रमुख से एंबुलेंस की उपलब्धता व स्वास्थ्य केंद्र की बाउंड्री कराने की जरूरत बताई। प्रमुख ने जल्द से जल्द एंबुलेंस व चहारदीवारी कराने की व्यवस्था को लेकर काम करने का आश्वासन दिया। प्रमुख ने साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने की बात कही। मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक खुशबू कुमारी, बीसीएम गुड़िया कुमारी, पूर्व मुखिया उमेश यादव, डॉ एसके यादव, पवन कुमार सहित कई स्वास्थ्यकर्मी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें