ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजआवास योजना के 175 लाभुकों के विरुद्ध नीलाम वाद की प्राथमिकी

आवास योजना के 175 लाभुकों के विरुद्ध नीलाम वाद की प्राथमिकी

सिधवलिया। एक संवाददाताद की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बीडीओ ने कहा कि सभी लाभुकों को 30 जनवरी तक घर निर्माण का कार्य पूरा कर लेने का आदेश दिया गया है। जिन लाभुकों पर नीलामवाद की प्राथमिकी दर्ज कराई...

आवास योजना के 175 लाभुकों के विरुद्ध नीलाम वाद की प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजWed, 19 Jan 2022 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सिधवलिया। एक संवाददाता

प्रखंड क्षेत्र के प्रधानमंत्री आवास योजना के 175 लाभुकों ने राशि का उठाव कर आवास नहीं बनाया है। इनके खिलाफ नीलामवाद की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बीडीओ अभ्युदय ने बताया कि पूरे प्रखंड में अभी 236 लाभुकों द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत राशि का उठाव कर घर नहीं बनाया गया है। इसमें से 175 लाभुकों के खिलाफ पैसे की रिकवरी के लिए नीलामवाद की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बीडीओ ने कहा कि सभी लाभुकों को 30 जनवरी तक घर निर्माण का कार्य पूरा कर लेने का आदेश दिया गया है। जिन लाभुकों पर नीलामवाद की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है ,अगर वे भी 30 जनवरी तक आवास का निर्माण कार्य पूरा कर लेते हैं तो उनके खिलाफ की गई प्राथमिकी भी वापस ले ली जाएगी। उधर, इस कार्रवाई से राशि उठाव कर आवास नहीं बनानेवाले लाभुकों में हड़कंप मच गया है।

----------

गरीबों के बीच कम्बल का हुआ वितरण

सिधवलिया। एक संवाददाता

प्रखंड कार्यालय द्वारा क्षेत्र में गरीब असहायों के बीच कम्बल का वितरण किया गया। बीडीओ अभ्युदय द्वारा प्रखंड की सभी पंचायतों से चिन्हित गरीब असहायों के बीच कंबल का वितरण किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें