ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजहादसे में महिला की मौत मामले में प्राथमिकी

हादसे में महिला की मौत मामले में प्राथमिकी

कटेया। एक संवाददाता । स्थानीय थाना क्षेत्र के कटेया पकहा मुख्य सड़क में घर्णाकुण्ड मंदिर के पास सड़क दुर्घटना में हुई मौत मामले में मृतका के पति ने कटेया थाने में अज्ञात पिकअप चालक पर प्राथमिकी दर्ज...

हादसे में महिला की मौत मामले में प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजSun, 23 Jan 2022 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कटेया। एक संवाददाता । स्थानीय थाना क्षेत्र के कटेया पकहा मुख्य सड़क में घर्णाकुण्ड मंदिर के पास सड़क दुर्घटना में हुई मौत मामले में मृतका के पति ने कटेया थाने में अज्ञात पिकअप चालक पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। कटेया नगर निवासी राम अवध जयसवाल ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार की सुबह उसकी पत्नी सुनीता देवी व पुत्र प्रीतम जयसवाल दोनों घर से इलाज कराने के लिए पकहां बाजार जा रहे थे। वे लोग जैसे ही कटेया पकहा मुख्य पथ पर बगीचा के पास पहुंचे थे। तभी पकहां बाजार की तरफ से तेज गति से आ रही पिकअप चालक ने लापरवाही से उसकी पत्नी और बेटे को ठोकर मार दी। जिससे उसकी पत्नी सुनीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । जबकि उसका पुत्र प्रीतम जयसवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

उदघाट्न मैच में कतलापुर ने दर्ज की जीत

सिधवलिया। एक संवाददाता। स्थानीय ग्रीन ग्राउंड रेलवे स्टेडियम में जय बहेरा बाबा कप क्रिकेट टूर्नामेंट रविवार को शुरू हुआ। उदघाटन मैच के सीसी कतालपुर और बाबर इलेवन बरौली के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर इलेवन बरौली ने 16 ओवरों में 103 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी केसीसी कतालपुर की टीम 13 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ‘मैन ऑफ द मैच कतालपुर के 35 रन बनाने वाले अप्पू को दिया गया। टूर्नामेंट का उदघाटन स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप कुमार ने किया। मौके पर ललन यादव,जितेंद्र यादव, विनोद मांझी,शंभु पांडेय,राजीव कुमार,शंकर साह,विनय शर्मा,शहजाद हुसैन,निरंजन तिवारी,पुनीत कुमार आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें