ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गोपालगंजबकरीद को लेकर चलाया गया सफाई अभियान

बकरीद को लेकर चलाया गया सफाई अभियान

अभियान को लेकर नप द्वारा सफाई कर्मियों को विशेष निर्देश दिया गया था। मुख्य पार्षद हरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि बकरीद पर्व को लेकर शहर के सभी सड़कों की सफाई कराई गई है। मस्जिद और ईदगाहों के पास...

बकरीद को लेकर चलाया गया सफाई अभियान
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजSun, 16 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।
बकरीद पर्व को लेकर रविवार को नगर परिषद की ओर से शहर में विशेष सफाई अभियान चलाया। सफाई अभियान को लेकर नप द्वारा सफाई कर्मियों को विशेष निर्देश दिया गया था। मुख्य पार्षद हरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि बकरीद पर्व को लेकर शहर के सभी सड़कों की सफाई कराई गई है। मस्जिद और ईदगाहों के पास सफाई व्यवस्था को लेकर विशेष ध्यान दिया गया। मस्जिद के आस-पास एवं मेला स्थल पर नालियों में व सड़क पर चूना तथा ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया गया है। यह सफाई अभियान रूटीन सफाई के अलावा किया गया। बड़ी बाजार स्थित मस्जिद के आसपास, मेन रोड में अलीराजा पंप के सामने, घोष चौक से लेकर दरगाह तक, जंगलिया मोहल्ला सहित सभी मस्जिदों के पास विशेष सफाई करायी गई।

छह बकरियों की मौत, 8 घरों की संपत्ति राख

मांझागढ़, एक संवाददाता।

थाना क्षेत्र के विशम्भरापुर गांव में रविवार को अगलगी मेंआठ घर सहित अनाज, कपड़ा, गहना जलकर राख हो गए। छह बकरियों की भी झुलसकर मौत हो गई । मुखिया मंटू सिंह ने बताया कि उक्त गांव के रविंद्र राम, रंगलाल राम, राजेंद्र राम, सुनील राम, अजय राम, मंटू राम, रामदयाल राम व जय कुमार राम के घर में आग लगने से काफी क्षति हुई है। बाद मेंअग्निशमन वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया। अंचल अधिकारी मुन्ना कुमार ने बताया कि पीडितों को पॉलीथिन व खाने का सामान उपलब्ध कराया गया है। सहायता राशि भी प्रदान की जाएगी ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।