ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गोपालगंजबरौली के व्यवसायी की सड़क हादसे में राजस्थान में मौत

बरौली के व्यवसायी की सड़क हादसे में राजस्थान में मौत

- पत्नी के साथ जयपुर से राजस्थान के सीकर जिले में गया था खाटू श्याम की पूजा करने कोटवां गांव के व्यवसायी मुरारी प्रसाद की मौत अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार की...

बरौली के व्यवसायी की सड़क हादसे में राजस्थान में मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजTue, 14 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

- पत्नी के साथ जयपुर से राजस्थान के सीकर जिले में गया था खाटू श्याम की पूजा करने
- मंगलवार की सुबह सड़क पार करते वक्त पति-पत्नी हुए हादसे की शिकार,पत्नी हुई जख्मी

बरौली, एक संवाददाता

नगर परिषद के कोटवां गांव के व्यवसायी मुरारी प्रसाद की मौत अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार की सुबह हो गई। मृतक बीरबल पटेल का पुत्र मुरारी था। मुरारी राजस्थान के मुहाना सब्जी मंडी में सब्जी का व्यवसाय करता था। उसके साथ पत्नी उषा देवी व तीन बच्चे भी वहीं रहते थे। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह मंगलवार की अहले सुबह किराए की गाड़ी लेकर पत्नी के साथ जयपुर से 70 किमी दूर सीकर जिले में स्थित खाटू श्याम का दर्शन करने गया था। सुबह करीब पांच बजे खाटू श्याम का दर्शन करने के बाद दोनों पति पत्नी -सड़क पर खड़ी गाड़ी में बैठने जा रहे थे। इस दौरान सड़क पार करते हुए एक अनियंत्रित गति से आ रहे वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने दोनों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल पहुचाया। जहां डॉक्टरों ने मुरारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि, घायल पत्नी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना के बाद गांव में कोहराम मच गया। उसके परिजन शव लाने को लेकर सीकर के लिए प्रस्थान कर गए हैं।

देर रात तक गांव पहुंचेगा शव

मिली जानकारी के अनुसार मुरारी के शव को वहां की पुलिस ने कब्जे में ले कर उसका पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम के बाद जयपुर में रह रहे मृतक के रिश्तेदार उनके शव को लेकर पत्नी व बच्चों के साथ बरौली के लिए रवाना हो गए हैं। पति की मौत का सदमा उषा को झकझोर दिया है। उसके शव को देख बेहोश हो जा रही है। उसकी मां भी रोदन क्रंदन कर रही हैं। उसके तीन बेटे संजीव, रूपेश व राजू है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें