ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंज-बंगराघाट पुल के समीप चाकू गोदकर युवक की हत्या

-बंगराघाट पुल के समीप चाकू गोदकर युवक की हत्या

जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन बंगराघाट पुल के समीप हमलावरों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन बंगराघाट पुल के समीप हमलावरों ने...

-बंगराघाट पुल के समीप चाकू गोदकर युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजFri, 07 Sep 2018 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन बंगराघाट पुल के समीप हमलावरों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक बैकुंठपुर थाने के यादवपुर-लक्ष्मीगंज गांव के स्व. राजदेव साह के 28 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार साह थे। घटना के संबंध में पता चला है कि सुनील कुमार साह सीमावर्ती मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के जिराती टोला स्थित ससुराल गुरुवार को गए थे। शुक्रवार को वापस लौटने के दौरान बंगराघाट पुल के समीप पहले से घात लगाए हमलावरों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलते ही बैकुंठपुर पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। समाचार लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना नहीं है। थानाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण महतो ने बताया कि परिजनों का आवेदन मिलने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हुए हो पाएगा व प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी।

------------------------------

तीन भाइयों में सबसे छोटा था सुनील

बैकुंठपुर थाने के यादवपुर-लक्ष्मीगंज बाजार स्थित सुनील कुमार साह अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़े भाई शंभूनाथ साह पंजाब में रहकर नौकरी करते हैं। जबकि मंझला भाई ओमप्रकाश साह सुनील के साथ लक्ष्मीगंज बाजार पर दुकान चलाता है। घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया गया है कि मृतक सुनील साह की पत्नी अनु देवी मायके में है। बंगराघाट पुल पर कार्य कर रहे एक कर्मी ने गांव में फोन कर हत्या की जानकारी दी। उसके बाद ग्रामीणों ने बैकुंठपुर थाने को सूचित किया। हालांकि घटना स्थल पर मृतक की बाइक भी पड़ी है। इससे स्पष्ट हो रहा है कि हमलावरों ने बाइक लूटने के लिए नहीं बल्कि हत्या की नीयत से उसपर हमला किया था। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

C

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें