ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गोपालगंजकर्णपुरा में दहेज के लिए बहू की हत्या का आरोप

कर्णपुरा में दहेज के लिए बहू की हत्या का आरोप

मृत महिला कर्णपुरा गांव निवासी धनंजय सहनी की 22 वर्षीया पत्नी मधु देवी थी। जानकारी के अनुसार मोतिहारी के मधुमालती निवासी उमेश सहनी अपनी बेटी मधु की शादी चार वर्ष पूर्व कर्णपुरा गांव निवासी धनंजय...

कर्णपुरा में दहेज के लिए बहू की हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजMon, 17 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

-पति सास सहित चार को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ
- दहेज में फ्रिज व वाशिंग मशीन नहीं देने पर हत्या का आरोप

गोपालगंज,हमारे संवाददाता। जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव में सोमवार को एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर गला दबा कर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तफ्तीश में जुटी है। मामले में सास,ससुर जेठानी और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृत महिला कर्णपुरा गांव निवासी धनंजय सहनी की 22 वर्षीया पत्नी मधु देवी थी। जानकारी के अनुसार मोतिहारी के मधुमालती निवासी उमेश सहनी अपनी बेटी मधु की शादी चार वर्ष पूर्व कर्णपुरा गांव निवासी धनंजय सहनी के साथ की थी। मायके वालों का आरोप है कि कुछ दिनों से मधु के ससुराल वाले दहेज में फ्रीज व वाशिंग मशीन की मांग कर रहे थे। मांग पूरी नही होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों के आवेदन पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ऑटो की ठोकर से एएसआई घायल

गोपालगंज। मांझागढ़ थाना के जगरनाथा बाजार के समीप सोमवार को ऑटो की ठोकर से बाइक सवार एक एएएसआई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल एएसआई को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जख्मी एएसआई जितेंद्र कुमार मांझा थाने में तैनात हैं। वे अपनी बाइक से थाना पर जा रहे थे। ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।