ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गोपालगंजहत्या के प्रयास सहित विभिन्न कांडों के 21 आरोपित गिरफ्तार

हत्या के प्रयास सहित विभिन्न कांडों के 21 आरोपित गिरफ्तार

- एसपी के निर्देश पर एक साथ सभी थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाईस ने रविवार अभियान चलाकर हत्या के प्रयास व शराब कांड के मामलों में फरार चल रहे 21 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी स्वर्णप्रभात के...

हत्या के प्रयास सहित विभिन्न कांडों के 21 आरोपित गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजMon, 27 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

- एसपी के निर्देश पर एक साथ सभी थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई
- वारंट व अन्य मामलों के आरोपितों को पुलिस ने पकड़ा

गोपालगंज। हमारे प्रतिनिधि

जिला पुलिस ने रविवार अभियान चलाकर हत्या के प्रयास व शराब कांड के मामलों में फरार चल रहे 21 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी स्वर्णप्रभात के निर्देश पर चलाए गए अभियान में पुलिस ने कोर्ट से वारंट निकले आरोपितों की भी गिरफ्तारी की । गिरफ्तार आरोपितों में हत्या के प्रयास मामले के 4, शराब पीने के आरोप में 7, 107 कांड के 7 व विविध कांडों के 1 आरोपित शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से 88 लीटर देसी शराब भी बरामद की। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपितों के पास से एक बाइक, एक पिकअप, दो मवेशी आदि बरामद किए । इधर, कोर्ट से वारंट निकलने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपितों की गिरफ्तारी की । पुलिस ने इस दौरान 3 वारंट के मामलों का निष्पादन भी किया ।

गांव चयनित कर 14 आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने रविवार को ग्राम अपराध पंजी के अनुसार गांव चयनित कर 14 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गोपालपुर थाने की पुलिस ने हत्या के प्रयास, मारपीट व अन्य अपराधिक मामलों में फरार चल रहे फुलवरिया थाने के सोनहीपट्टी गांव के शाहिद, मो. शहिदुल्ला को गिरफ्तार कर लिया। उधर, मीरगंज थाने की पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित कई अपाधिक मामलों में फरार चल रहे बसंतपुरगांव के छोटू खान को गिरफ्तार किया। हथुआ थाने की पुलिस ने हत्या के प्रयास, मारपीट व अन्य मामलों में फरार चल रहे हथुआ मालीटोला गांव के कमरूजमा उर्फ छोटा बाबू को गिरफ्तार कर लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।