ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाडोभी चेक पोस्ट पर 10 बोतल शराब के साथ युवक गिरफ्तार

डोभी चेक पोस्ट पर 10 बोतल शराब के साथ युवक गिरफ्तार

डोभी समेकित जांच चौकी पर मंगलवार की सुबह वाहनों की जांच में एक युवक को 10 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया...

डोभी चेक पोस्ट पर 10 बोतल शराब के साथ युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 02 Jul 2019 05:43 PM
ऐप पर पढ़ें

डोभी समेकित जांच चौकी पर मंगलवार की सुबह वाहनों की जांच में एक युवक को 10 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। उत्पाद सहायक आयुक्त किशोर कुमार साह ने बताया कि डोभी जांच चौकी पर सुबह झारखंड से आने वाले वाहनों की जांच की गई। कोलकाता से गया आ रही महारानी बस की जांच की गई। बस में एक युवक के पास 10 बोतल विदेशी शराब पकड़ी गई। शराब के साथ पकड़ा गया युवक गया शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयरीबारी मुहल्ले का अभय कुमार उर्फ पिंटू है। मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया। यह कार्रवाई जांच चौकी के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने की।

भट्ठी तोड़कर 1200 किलो जावा महुआ नष्ट किया

सहायक आयुक्त ने बताया कि शराब निर्माण की सूचना पर मंगलवार की सुबह टीम को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भेजा गया। गौरा गांव के रेल किनारे चल रही चुलाई शराब भट्ठी तोड़ी गई। यहां छह ड्रम में गाड़ कर रखे गए 1200 किलो जावा महुआ को नष्ट कर दिया। एएसआई उदय कुमार ने बताया कि छापेमारी से पहले धंधेबाज फरार हो गए। अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी कार्रवाई बुद्धगेरे में की गई। यहां बाइक पर 40 किलो महुआ फूल पकड़ा गया। बाइक व महुआ फूल के साथ बुद्धेरे गांव के शंकर प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया।

शराब के नशे में दो गिरफ्तार, चुलाई शराब के साथ एक धराया

एक्साइज इंस्पेक्टर रामप्रीति कुमार ने बताया कि सोमवार की शाम नीमचकबथानी थाना क्षेत्र के सिंघा गांव से एक लीटर चुलाई शराब के साथ दिनेश चौधरी को गिरफ्तार किया गया। संजय चौधरी फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बुनियादगंज थाना क्षेत्र के नया बाइपास पुल के साथ नशे में दो बाइक सवार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक कोतवाली थाना क्षेत्र के मुरारपुर मुहल्ले के मो. फिरोज और मो. खुर्शीद हैं। दोनों मामले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें