ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाट्रेन से 16 बोतल शराब के साथ युवक गिरफतार, एफआईआर दर्ज

ट्रेन से 16 बोतल शराब के साथ युवक गिरफतार, एफआईआर दर्ज

ट्रेन से 16 बोतल शराब के साथ युवक गिरफतार, एफआईआर दर्ज ट्रेन से 16 बोतल शराब के साथ युवक गिरफतार, एफआईआर...

ट्रेन से 16 बोतल शराब के साथ युवक गिरफतार, एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 17 Mar 2022 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टनकुप्पा। एक संवाददाता

गया कोडरमा रेलखंड बीच टनकुप्पा स्टेशन पर गुरूवार को शराब पकड़ने को लेकर विशेष अभियान चलाया गया। अभियान के क्रम में आसनसोल - गया सवार गाड़ी अप ट्रेन संख्या 03545 में छापेमारी की गई। छापेमारी में 16 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफतार किया गया। इस मामले में गया जीआरपी में कांड संख्या 132/2022 अंतर्गत एफआईआर दर्ज किया गया है। कोडरमा पोस्ट प्रभारी नीरिक्षक जवाहर लाल बताया कि टनकुप्पा स्टेशन पर छापेमारी की गयी। आसनसोल-गया अप सवारी गाड़ी में 16 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। साथ में नवादा जिला अंतर्गत थाना काशीचक क्षेत्र के ग्राम विरनामा का युवक रामचन्द्र यादव को गिरफतार किया गया।

शरारती तत्वों ने फसल को पहुंचाया नुकसान

बांकेबाजार। बांकेबाजार थाने के बरहेता गांव में गुरुवार को शरारती तत्वों ने फलदार पौधे व सब्जियों को उखाड़कर नुकसान पहुंचाया है। गांव के पीड़ित किसान नथुनी यादव ने बांकेबाजार थाने में अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर के लिए गुरुवार को आवेदन दिया है। पीड़ित किसान नथुनी यादव ने बताया कि गांव के मेरे खेत में कई फलदार पौधे और सब्जियां लगाई गई थी। खेत में लगा आम अनार, पपीता नींबू व सब्जियों में टमाटर, बैंगन, लहसुन, प्याज आदि को नष्ट कर दिया गया है। यह कारनामा गांव के ही शरारती तत्वों ने दुश्मनी से की है। मुझे आर्थिक क्षति पहुंचाने और साजिश के तहत की गई है। बांकेबाजार के थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि पीड़ित किसान के द्वारा आवेदन मिला है।

महुआ शराब बरामद मामले में एफआईआर

कोंच, एक संवाददाता।

कोंच पुलिस ने सिंदुआरी गांव से पांच लीटर महुआ शराब बरामद की है। कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि महेन्द्र चौधरी के घर से पांच लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। हालांकि शराब कारोबारी पुलिस को आते देख घर छोड़कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि शराब बिक्री की सूचना पर महेन्द्र के घर छापेमारी की गयी। छापेमारी के दरम्यान उसके घर से शराब बरामद किया जा सका।

अग्निकांड पीड़ित बच्चों को दी टी-शर्ट और पिचकारी

टिकरी। रसलपुर अग्निकांड पीड़ितों की मदद के लिए जनप्रतिनिधि और समाजसेवी लगातार आगे आ रहे हैं। विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार ने पीड़ितों की मदद की है। विधायक की ओर से मुहैया करायी गई राहत सामग्री को पीड़ितों में बांटा गया। लुंगी, बाल्टी, दरी, मच्छरदानी का वितरण किया गया। जिला परिषद सदस्य सोनम कुमारी ने सभी पीड़ित परिवार के साड़ी उपलब्ध कराया। जिप सदस्य के प्रतिनिधि राजीव कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी। सेवानिवृत्त सैनिक राम विनय शर्मा ने बच्चों के लिए गंजी और पैंट दिया। वीणा फाउंडेशन की ओर से मगध इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक सुधीर कुमार ने पीड़ित परिवार के बच्चों के लिए टीशर्ट दिया गया। भाजपा नेता कुंदन कुमार और सुशील पाठक ने बच्चों को पिचकारी, रंग गुलाल दिया। संडा पंचायत के मुखिया रामजी शर्मा ने बच्चों के बीच वितरण किया। प्लास्टिक सीट, कंबल और अनाज भी दिया गया है। रसलपुर अनुसूचित टोला में कुछ दिन पहले आग लगने से 24 घर जल गए थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें