DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाचलती ट्रेन के नीचे रेल ट्रैक पर गिरी महिला यात्री, बची जान

चलती ट्रेन के नीचे रेल ट्रैक पर गिरी महिला यात्री, बची जान

हिन्दुस्तान टीम,गयाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 05:40 PM
चलती ट्रेन के नीचे रेल ट्रैक पर गिरी महिला यात्री, बची जान

गया हिन्दुस्तान संवाददाता

गया जंक्शन पर 02802 डाउन नई दिल्ली-पूरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से चलती स्थिति में एक महिला यात्री प्लेटफार्म पर उतरने के दौरान ट्रेन के नीचे रेल ट्रैक पर जा गिरी। किसी प्रकार महिला यात्री की जान बची।

घटना के कारण महिला यात्री बेहोश हो गई थी। रेल सूत्रों ने बताया कि रागिनी देवी नामक एक महिला यात्री पुरुषोत्तम एक्सप्रेस खुलने पर ट्रेन से उतरते के दौरान प्लेटफार्म पर गिरते हुए रेल ट्रैक के अंदर चली गई। आरपीएफ़ व अन्य यात्रियों द्वारा किसी प्रकार उसे बाहर निकाला गया। मौके पर आरपीएफ़ के अधिकारी एवं स्टाफ द्वारा प्राथमिक उपचार एवं स्ट्रेचर की व्यवस्था की गयी। महिला के होश आने पर उन्होंने अपना नाम रागिनी देवी पति अमित कुमार जो गाड़ी संख्या 02397 से गया से न्यू दिल्ली जाने वाली थी।

महिला ने बताया कि वह गलती से गाड़ी संख्या 02802 में चढ़ गई थी। वह गलत ट्रेन में चढ़ गई है तो वह उतरने की कोशिश कर ही रही थी कि ट्रेन खुल गई। उतरने के क्रम में प्लेटफार्म एवं गाड़ी के बीच ट्रैक पर जा गिरी। गाड़ी निकलने के बाद महिला आरक्षी एवं स्टाफ द्वारा बेहोशी की अवस्था में महिला यात्री को उठा कर प्लेटफार्म पर लाया गया।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें