DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › गोलाबाजार की पीएनबी शाखा में ग्राहक का पैसा चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ी गई औरत
गया

गोलाबाजार की पीएनबी शाखा में ग्राहक का पैसा चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ी गई औरत

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 07:50 PM
गोलाबाजार की पीएनबी शाखा में ग्राहक का पैसा चुराने की कोशिश करते हुए पकड़ी गई औरत

शेरघाटी के गोलाबाजार रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में सोमवार की दोपहर एक महिला को एक अन्य महिला ग्राहक के थैले से पैसे निकालने की कोशिश करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया गया।

आरोपित महिला को बैंक की महिला ग्राहकों ने ही पकड़कर बैंक परिसर में रखा है। गिरफ्त में आइ महिला अपनी पहचान डोभी की रूबी देवी, पति-अजय पासी बता रही है। पकड़ी गई महिला का कहना है कि वह बैंक में पैसे की निकासी के लिए आई थी, हालांकि उसके पास कोई पासबुक नहीं था और वह भीड़ में ही पासबुक गुम हो जाने की बात कह रही थी। चोरी के आरोपों से घिरी महिला के साथ एक कम उम्र की बच्ची भी थी।

गिरफ्त में आइ महिला ने अपने को निर्दोष बताते हुए कहा कि उसने थैले से पैसे निकालने की कोशिश नहीं की थी। दूसरी तरफ निकट के रमुआचक गांव की एक महिला सुनीता देवी ने इस महिला को वहां मौजूद अन्य ग्राहकों की मदद से तब पकड़ा जब उसके थैले में ब्लेड मारकर उससे पैसे निकालने की महिला कोशिश कर रही थी। सुनीता देवी ने बताया कि उसके थैले में सोलह हजार रुपये थे, पैसे उसने तुरंत बैंक से निकाले थे। निकासी किए गए पैसे में कुछ नोट पुराने और कटे-फटे थे, उसी की बदलने के लिए वह काउंटर पर खड़ी थी। इसी दरम्यान यह हादसा हुआ।

संबंधित खबरें