DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब भट्ठियां तोड़ी, 145 लीटर चुलाई शराब जब्त

उत्पाद विभाग की टीम ने दो दिनों में अलग-अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी कर चुलाई शराब की तीन शराब भट्ठियां तोड़ीं। 145 लीटर चुलाई शराब जब्त करते हुए 7800 किलो जावा महुआ नष्ट कर दिया। तीन रसोई गैस सिलेंडर और शराब बनाने की तीन मशीनें जब्त की गईं। छापेमारी में किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई। अज्ञात और फरारी पर मुकदमा दर्ज किया गया। उत्पाद सहायक आयुक्त किशोर कुमार साह ने बताया कि चुलाई शराब के धंधे की सूचना पर इंस्पेक्टर अरविंद कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर शुक्रवार और शनिवार को चाकंद, बेलागंज व मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कई गांवों में लिकर डॉग के साथ छापेमारी की गई।

चाकंद व बेलागंज में तोड़ी गई दो भट्ठी

शनिवार की सुबह चाकंद और बेलागंज थाना क्षेत्र में लिकर डॉग के साथ छापेमारी की गई। इंस्पेक्टर अरविंद प्रसाद ने बताया कि चाकंद थाना क्षेत्र के सिमरिया व बेलागंज के दल्लू बिगहा में शराब भट्ठी तोड़ी गई। 15 लीटर चुलाई शराब, एक रसोई गैस सिलेंडर और तीन मशीन जब्त की गई। मौके पर ही 4600 किलो जावा महुआ नष्ट कर दिया। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। छापेमारी में सब इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिन्हा सहित जवान शामिल थे।

मुफस्सिल में पकड़ी गई 100 लीटर चुलाई शराब

शुक्रवार की शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आजाद बिगहा और मायापुर गांव में कार्रवाई की गई। मायापुर में शराब भट्ठी तोड़ी गई। 100 लीटर चुलाई शराब, गैस सिलेंडर और एक चुलाई मशीन जब्त की गई। 3200 किलो जावा महुआ मौके पर ही नष्ट कर दी गई। धंधेबाज फरार हो गए। फरारी पर मुकदमा दर्ज किया गया है। छापेमारी में एएसआई उदय कुमार और जवान शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wine factory demolished in three places