DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › शेरघाटी में जोरदार बारिश के बाद कई इलाकों में लोगों के घरों में घुसा पानी
गया

शेरघाटी में जोरदार बारिश के बाद कई इलाकों में लोगों के घरों में घुसा पानी

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Tue, 03 Aug 2021 10:00 PM
शेरघाटी में जोरदार बारिश के बाद कई इलाकों में लोगों के घरों में घुसा पानी

शेरघाटी अनुमंडल मुख्यालय और आस-पास के इलाके में सोमवार की देर रात करीब तीन घंटे तक हुई मुसलाधार बारिश की वजह से शहर के कई इलाकों में लोगों के घरों में पानी घुस गया। ऐसे कई इलाकों से पानी निकालने में शेरघाटी नगर परिषद के कर्मियों को मंगलवार को सारा दिन मशक्कत करने के साथ छह घंटे तक जेसीबी मशीन भी चलानी पड़ी।

नगर परिषद के उपमुख्य पार्षद चिंटू सिंह ने बताया कि शहर के मिल्की बाग, अमरसिंह बाग आदि इलाके में जलभराव की सूचना पर जेसीबी मशीन भेज कर पानी निकलवाया गया है। शहर के कई अन्य इलाके से भी पानी निकालने का काम किया जा रहा है।

इधर लगन तकिया मुहल्ले के कुंदन कुमार, अंजू देवी और मो.लड्डन आदि बताते हैं कि जलभराव की वजह से कमर-भर पानी में घुस कर लोगों को अपने घर आना जाना पड़ रहा है। नई बाजार भुइयांटोली में रहने वाली सरिता देवी कहती है कि मिट्टी के एक कमरे में उसका सारा परिवार रहता है। कमरे में पानी भर जाने की वजह से सारी रात उसे कमरे से पानी उलीचना पड़ा। दीवार गिरने का भी डर बना हुआ है। नई बाजार में ही सड़क किनारे के गड्ढे में पानी भर जाने के कारण मोटर मरम्मत का गैराज चलाने वाले मो.पप्पू, मो.आबिद और मो.मुन्ना आदि को अपने सारे सामान हटाने पड़े। इधर नई बाजार के दलित टोले के कई घरों में भी पानी घुस गया। इसी मुहल्ले के बबलू राम कहते हैं कि रात भर घर के लोगों को जाग कर बिताना पड़ा।

संबंधित खबरें