ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयामारपीट में वार्ड सदस्य के पति घायल

मारपीट में वार्ड सदस्य के पति घायल

नगर प्रखंड की रसलपुर पंचायत के देसीन बिगहा निवासी और वार्ड सदस्या कौशल्या देवी के पति के साथ गुरुवार को असामाजिक तत्वों द्वारा लाठी, डण्डे से मारपीट कर घायल कर...

मारपीट में वार्ड सदस्य के पति घायल
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 16 Jul 2020 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर प्रखंड की रसलपुर पंचायत के देसीन बिगहा निवासी और वार्ड सदस्या कौशल्या देवी के पति के साथ गुरुवार को असामाजिक तत्वों द्वारा लाठी, डण्डे से मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए चाकन्द एपीएचसी भेजा। जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार के बाद उसे जेपीएन अस्पताल गया रेफर कर दिया है। वार्ड सदस्या कौशल्या देवी ने बताया कि कुछ दिनों पहले गांव में नल जल योजना के तहत पाइप रखें गये थे। जिसकी चोरी हुई थीं। इसकी शिकायत चाकन्द थाने में की गई है। चोरी की घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसी बात से आक्रोशित गांव के कपिल यादव और उनके सहयोगियों ने मेरे पति को पीट-पीटकर लहू लुहान कर दिया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि राजाराम मांझी के साथ मारपीट किये जाने की शिकायत थाने में की गई है। मामला देसीन विगहा में दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद से जुड़ा है। घटना को लेकर दोनों पक्षों से आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लॉकडाउन के बाद भी कस्बाई बाजारों में खुली रही दुकानें

बेलागंज। राज्य सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन के पहले दिन गया शहर के आसपास के ग्रामीण अंचलों में व्यापक प्रभाव देखा गया। गया शहर के आसपास बेलागंज और नगर प्रखंड के कस्बाईं बाजारों में बेलागंज,चाकन्द, चाकन्द स्टेशन बाजार, पाईं बिगहा, ओर, नेऊरी, बीथोशरीफ आदि बाजारों में गाइड लाइन के अनुसार ही दुकानें खुली देखी गई। सरकारी निर्देश पर 16 जुलाई से 31 जुलाई तक पूरे बिहार में पूर्ण लॉकडाउ लागू किया गया है।

हत्या आरोपित भेजा गया जेल

बेलागंज। पाई विगहा ओपी पुलिस ने बुधवार की रात गुप्त सूचना पर रघुनी विगहा गांव में छापेमारी के क्रम में हत्या के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। ओपी अध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रघुनी विगहा गांव में छापेमारी कर हत्या के मामले में फरार अभियुक्त राकेश कुमार को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया है।

समाजसेवी के निधन पर कई लोगों जताया शोक

बेलागंज। प्रखंड के गंगटी निवासी कमलेश शर्मा के असामयिक निधन पर लोगों ने शोक व्यक्त किया है। प्रतिष्ठित संवेदक, समाजसेवी, शिक्षाप्रेमी रहे स्व शर्मा कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। पटना के एक निजी अस्पताल में इलाजरत स्व० शर्मा को डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट करने वालों में युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह टेकारी विधायक अभय कुशवाहा, पूर्व मंत्री डॉ•अनिल कुमार, बिहार के लोकायुक्त श्याम किशोर शर्मा, किशोरी मोहन शर्मा, झलकदेव शर्मा, कोरियावां पंचायत के मुखिया मनोज शर्मा, धनंजय कुमार आदि शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें