DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेप के वायरल वीडियो का खुलासा, जहानाबाद की है पीड़िता

रेप के वायरल वीडियो का खुलासा कर दिया गया है। वीडियो में पीड़िता जहानाबाद की है। इसके साथ नौबतपुर इलाके में घटना को अंजाम दिया गया है। अंजाम देने वाले आरोपितों में तीन नौबतपुर व एक पालीगंज का युवक है। इस मामले में एक संदिग्ध युवक को नौबतपुर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस पीड़ित लड़की से संपर्क करने की कोशिश में है। माना जा रहा है कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

प्रेम-प्रसंग में लड़की ने की थी शादी

पुलिस को प्रारंभिक जांच में मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने नौबतपुर के एक युवक से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद से लड़की पति के साथ ही रह रही थी। अब पुलिस लड़की को बरामद कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि वायरल वीडियो में उसका पति भी तो नहीं है। इधर, हिरासत में लिये गए युवक से पूछताछ कर मामले की सच्चाई पता की जा रही है।

क्या है मामला

एक पखवारा पहले जोनल आईजी के संज्ञान में रेप का वायरल वीडियो आया था। इस मामले में ठोस सुराग नहीं मिलने पर कोतवाली थाना में जीरो एफआईआर दर्ज हुई थी। वायरल वीडियो में चार युवकों द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आयी थी। मगध रेंज सहित पटना जोन के सभी थानों में भी युवकों का फोटो भेजकर मामले की पड़ताल करायी जा रही थी। जांच के दौरान रेप का मामला नौबतपुर थाना क्षेत्र का निकला है। अब कोतवाली थाने में दर्ज एफआईआर को नौबतपुर भेजने की प्रक्रिया चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virala video case of rape resolved