ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयारिटायर्ड स्वास्थ अधिकारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

रिटायर्ड स्वास्थ अधिकारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर स्वास्थ महकमे के एक बड़े रिटायर्ड अधिकारी की मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो का सम्बंध शेरघाटी इलाके से है, जहां...

रिटायर्ड स्वास्थ अधिकारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 24 Nov 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर स्वास्थ महकमे के एक बड़े रिटायर्ड अधिकारी की मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो का सम्बंध शेरघाटी इलाके से है, जहां भीड़ भाड़ वाले गोला बाजार रोड पर रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी एक व्यक्ति के साथ गुत्थम-गुत्थी करते हुए दिख रहे हैं। इसी मार्ग पर झगड़े में फंसे स्वास्थ्य अधिकारी की निजी क्लिनिक भी है। वीडियो क्लिनिक के बाहर की बतायी जा रही है।

गुरुवार की सुबह सामने आए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि राज्य के स्वास्थ महकमे में निदेशक प्रमुख की हैसियत से सेवा दे चुके रिटायर्ड अधिकारी डॉ. तपेश्वर प्रसाद बहुत गुस्से में सड़क पर ही एक व्यक्ति के साथ खींचातानी कर रहे हैं। कुछ लोग बीच-बचाव करते हुए भी दिख रहे हैं। चिकित्सा अधिकारी के साथ उलझने वाले व्यक्ति की पहचान एक दवा दुकानदार के रूप में की गई है। झगड़े में तेज हथियार के इस्तेमाल की बातें भी सामने आइ हैं। वायरल वीडियो की हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है।

क्या कहते हैं झगड़े में शामिल रिटायर्ड स्वास्थ अधिकारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का सच जानने के लिए जब रिटायर्ड स्वास्थ अधिकारी डॉ. तपेश्वर प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने मारपीट की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उनका सम्पत्ति विवाद उनके बेटे से चल रहा है। इसी दौरान एक दवा दुकानदार ने बेटे का पक्ष लेकर उनपर तेज हथियार से हमला किया है। यह हमला तब हुआ जब वह अपनी क्लिनिक के बाहर खड़े थे। उन्होंने अधिकारियों से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है। इधर दवा दुकानदार संघ की ओर से राजू पाठक ने भी डाक्टर के खिलाफ शेरघाटी थाने में मारपीट के आरोपों को लेकर आवेदन दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper