ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाखाद के लिए दूसरे दिन भी हंगामा, रोड़ेबाजी

खाद के लिए दूसरे दिन भी हंगामा, रोड़ेबाजी

बिस्कोमान कार्यालय की खिड़की का टूटा शीशा खाद के लिए आयी दो महिलाओं को भी लगी चोट फोटो- टिकारी में टूटा बिस्कोमान के गाेदाम का शीशा। टिकारी। निज...

खाद के लिए दूसरे दिन भी हंगामा, रोड़ेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 23 Sep 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूरिया खाद के लिए लगातार दूसरे दिन बिस्कोमान गोदाम के बाहर किसानों ने हंगामा किया। भीड़ की ओर से रोड़बाजी की गई। रोड़बाजी में बिस्कोमान के कार्यालय का काउंअर में लगार शीशा भी टूट गया है। दो महिलाओं को भी चोट लगी है।

हंगामा और रोड़ेबाजी के बाद खाद का वितरण शाम साढ़े पांच बजे रोक दिया गया। सहायक गोदाम प्रबंधक शंकर कुमार ने बताया कि बुधवार को 300 बैग खाद का वितरण किया गया है। मंगलवार को 295 बैग खाद का वितरण किया गया था। गोदाम में अभी 605 बैग खाद और बच रहा है। सुरक्षा के आभाव में भी खाद का वितरण शुरू किया गया था। शोर-शराबा के बीच भी खाद का वितरण किया जा रहा था। दोपहर बाद किसान उग्र हो गए और भीड़ की तरफ से रोड़ेबाज की गई। जिससे खिड़की का शीशा टूट गया। एक ईंट कार्यालय के अंदर आकर गिरा। हालांकि सहायक गोदाम प्रबंधक बाल-बाल बच गए। सहायक प्रबंधक ने बताया कि खाद का वितरण बंद करने के बाद लौटने के दौरान उन्हें किसानों ने घेर लिया। बड़ी मुश्किल से जान बचाकर भागे हैं। एसडीएम और एसडीपीओ को मामले की जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि बिना कड़ी सुरक्षा के खाद बांटना संभव नहीं है। खाद के लिए बड़ी संख्या में किसान पहुंच रहे हैं और हंगामा कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें