Two SAP jawans arrested - वाहनों से अवैध वसूली करते सैप के एक जवान फरार दो गिरफ्तार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहनों से अवैध वसूली करते सैप के एक जवान फरार दो गिरफ्तार

गया जिले के डोभी चेक पेास्ट पर अवैध तरीके से पैसों की वूसली कर वाहनों को बिना जांच पास कराने के मामले में ड्यूटी पर तैनात सैप के दो जवान गिरफ्तार कर लिये गये जिन्हें बाद में जमानत मिल गयी। इस दौरान एक और सैप जवान मौके से फरार हो गया। यह कार्रवाई डीटीओ मो. खुर्शीद आलम अंसारी के निरीक्षण के दौरान हुई।

इस मामले में डीटीओ के कर्मचारी द्वारा द्वारा बाराचट्टी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। शनिवार को सैप के दोनों जवानों को गया व्यवहार न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। यहां मामले की सुनवाई के दौरान जवान धनंजय पाण्डेय और शिवेश्वर मिश्रा को जमानत मिल गयी। फरार जवान की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

विभागीय सूत्रों ने बताया कि जिला परिवहन अधिकारी मो. खुर्शीद आलम अंसारी ने गुरुवार की रात रांची से गया आने के दौरान डोभी चेक पोस्ट पर अपनी गाड़ी रोकी। उन्होंने वहां देखा कि ड्यूटी पर तैनात सैप के जवान वाहन चालकों से अवैध तरीके से राशि की वसूली कर वाहनों को चेक पेास्ट से बिना जांच पास करा रहे हैं। डीटीओ की गाड़ी के आगे एक टैंकर था जिससे भी राशि की उगाही की ही जा रही थी। उसी समय डीटीओ ने अपनी गाड़ी को टैंकर के आगे ले जाकर रोक दी। उसके बाद सैप के जवानों द्वारा की जा रही अवैध वसूली पर आपत्ति जतायी लेकिन सैप के जवान डीटीओ को पहचान नहीं सका और उनसे उलझ पड़े। इसके बाद इस धंधे में लिप्त दो जवान पकड़े गये। एक जवान फरार हो गया। डीटीओ ने बताया कि मामले में पकड़े गए तीनों जवानों को हटाने का आदेश दिया गया है। साथ ही शेष जवानों को भी बदलने का आदेश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two SAP jawans arrested