ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयासड़क हादसे में दो घायल, बाइक सवार की मौत

सड़क हादसे में दो घायल, बाइक सवार की मौत

सड़क हादसे में दो घायल, बाइक सवार की मौत सड़क हादसे में दो घायल, बाइक सवार की मौत सड़क हादसे में दो घायल, बाइक सवार की...

सड़क हादसे में दो घायल, बाइक सवार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 05 Dec 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोंच|एक संवाददाता

गया-गोह मार्ग पर हिच्छापुर मोड़ के समीप रविवार की शाम बाइक व चार पहिये वाहन की सीधी टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से जख्मी एक युवक अभी इलाजरत है। मुखिया निवास वर्मा ने बताया कि पाली गांव के रहने वाला लालदेव विश्वकर्मा(60वर्ष)का एनएमसीएच गया में इलाज के क्रम में मौत हो गया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी पाली गांव के परमानंद विश्वकर्मा (23 वर्ष) का मगध मेडिकल अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है। पूर्व पैक्स अध्यक्ष सह स्थानीय निवासी अशोक वर्मा ने बताया कि ललादेव व परमानन्द दोनों पंचानपुर से एक ही बाइक पर वापस अपने घर पाली आ रहे थे।

इसी बीच हिच्छापुर व रानीबिगहा के बीच बारात लेकर जा रहे फोर व्हीलर के चालक द्वारा ओवरटेक के क्रम में बाइक से सीधी टक्कर हो गयी। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी दोनों बाइक सवार को मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया। इसमें ललादेव विश्वकर्मा का इलाज के दरम्यान मौत हो गयी। ग्रामीणों ने फोर व्हीलर को पकड़कर पुलिस को सुपूर्द कर दिया। उत्तरेन मुखिया निवास वर्मा ने पीड़ित परिजन को सरकारी सहायता देने की मांग प्रशासनिक अधिकारी से की है। कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें