ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयासीवान ने गोपालगंज को 101 रनों से पराजित किया

सीवान ने गोपालगंज को 101 रनों से पराजित किया

हाजीपुर, संवाद सूत्र। बिहार क्रिकेट संघ एव सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सोनपुर के रेलवे स्टेडियम में आयोजित हो रहे इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को गोपालगंज तथा सिवान के...

सीवान ने गोपालगंज को 101 रनों से पराजित किया
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरTue, 28 Feb 2023 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर, संवाद सूत्र। बिहार क्रिकेट संघ एव सारण जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सोनपुर के रेलवे स्टेडियम में आयोजित हो रहे इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को गोपालगंज तथा सिवान के बीच मैच खेला गया। जिसमें सीवान की टीम ने गोपालगंज की टीम को 101 रनों से पराजित किया। खिलाड़ियों को अमनौर के विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

मैच का टास गोपालगंज टीम के कप्तान ने जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीवान की टीम ने सभी विकेट के नुकसान पर 220 रनो का स्कोर खड़ा किया। अपने टीम के लिए पवन कुमार ने 6 रन, इमरान नजीर ने 7 रन तथा मोहम्मद कैफ ने 26 रनों का योगदान किया। गोपालगंज टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए सचिन कुमार ने 0 विकेट, आमोद यादव ने 02 विकेट तथा प्रशांत सिंह ने 01 विकेट लिए।

221 रनो के विजय लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी गोपालगंज की टीम ने सभी विकेट के नुकसान पर 117 रन ही बना सकी और यह मैच 101 रनो से हार गई। अपने टीम के लिए प्रशांत सिंह ने 02 रन, प्रशांत श्रीवास्तव ने 21 रन तथा रवि कुमार ने 17 रन बनाए तथा बाकी के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। सीवान की ओर से शबीर खान ने 0 विकेट तथा तारिक जमील एव मनीष ने 1-1 विकेट लिए। मैच समाप्ति के उपरांत अमनौर के विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह ने प्लेयर ऑफ दी मैच का पुरस्कार पवन कुमार को दिया। इस दौरान मुख्य रूप से बीसीए के कन्वेनर राजवीर आनंद, आयोजन समिति के भागीरथ सिंह, कामता सिंह, मोनू कुमार, अंकित सिंह समेत काफी संख्या में खेलप्रेमी उपस्थित थे।

हाजीपुर-16- इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता में विजयी होने के बाद प्रसन्न मुद्रा में सीवान के टीम।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें