ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयानीमचक बथानी में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल

नीमचक बथानी में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल

नीमचक बथानी में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे घायल नीमचक बथानी में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत, तीन बच्चे...

नीमचक बथानी में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन लोगों की मौत,  तीन बच्चे घायल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 09 Mar 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

स्कूल में लंच टाइम होने के बाद घर से बर्तन लाने गए थे बच्चे

सीओ ने परिजनों को दिये चार-चार लाख का चेक

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेजा

नीमचक बथानी। एक संवाददाता

नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के महादेव बिगहा में बुधवार की दोपहर को रोशन राजवंशी की मिट्टी की दिवार गिरने से एक महिला सहित दो बच्चे की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में 55 वर्षीया सुनैना देवी(पति- रामप्रीत राजवंशीद्) 10 वर्षीय संजन कुमार एवं 8 वर्षीय चांदनी कुमारी( पिता- सुनील राजवंशी) शामिल हैं। घायलों में शिवम कुमार-08 साल (पिता-सुनील राजवंशी), नेहा कुमारी-06 साल ( पिता-विजय राजवंशी) और सत्यम कुमार-10 साल (पिता-आकाश कुमार) हैं।

घटना के पूर्व ये सभी लोग एक ही जगह पर बैठे थे। दीवार गिरने के बाद ग्रामीण दौड़े। मिलवे को हटाया तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। तीन लोग बुरी तरह मिट्टी से जख्मी थे। घायल बच्चों को इलाज के लिए बिहारशरीफ के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया।

लंच टाइम में घर से बर्तन लाने गए थे सभी बच्चे

मध्य विद्यालय महादेव बिगहा में लंच टाइम में सभी बच्चे खाना के लिए घर से बर्तन लाने गए थे। रोशन राजवंशी के घर के पास बच्चे बैठ कर दूसरे बच्चे के आने का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच दीवार गिरने से एक महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई और तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार स्कूल में बच्चों को खाने की व्यवस्था तो कर दी है पर इसके लिए उन्हें बर्तन नहीं दिया जाता है।

जानकारी मिलते ही पहुंचे अधिकारी

जानकारी मिलते ही नीमचक बथानी डीएसपी विनय कुमार शर्मा, एसडीओ गोपाल कुमार, बीडीओ कमला कुमारी, थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर मौजूद ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक सुनैना देवी, संजन कुमार, चांदनी कुमारी के परिजनों को बथानी बीडीओ कमला कुमारी ने पारिवारिक लाभ के तहत 20-20 हजार रुपये का चेक दिया। वहीं आपदा राहत के तहत सीओ ने सभी पीड़ित परिजनों को चार चार लख रुपये दिये गये।

फोटो कैप्शन : बथानी के महादेव बिगहा में बुधवार को दीवार गिरने के बाद घटनास्थल पर जुटे ग्रामीण व शोकाकुल परिजन।

माडनपुर सड़क न्यूज़ में जोड़

माड़नपुर-अक्षयवट मुख्य सड़क की स्थिति इन दिनों काफी खराब है इसके कारण इस सड़क से होकर चलना काफी कष्टप्रद हो गया है इसे जल्द से जल्द निर्माण कराने की जरूरत है इसके लिए प्रशासन से लगातार मांग की जा रही है

पंकज मालाकार सामाजिक कार्यकर्ता

epaper