ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाखंडैल में बंद घर से चोरों ने उड़ायी दस लाख की सम्पत्ति

खंडैल में बंद घर से चोरों ने उड़ायी दस लाख की सम्पत्ति

शेरघाटी थानाक्षेत्र के खंडैल कस्बे के एक बंद घर से अज्ञात चोरों ने नकद रुपये और आभूषण समेत करीब दस लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली है। इस तरह की...

खंडैल में बंद घर से चोरों ने उड़ायी दस लाख की सम्पत्ति
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 21 Feb 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शेरघाटी थानाक्षेत्र के खंडैल कस्बे के एक बंद घर से अज्ञात चोरों ने नकद रुपये और आभूषण समेत करीब दस लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली है। इस तरह की शिकायत सामने आने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु की है। चोरों का निशाना बना यह घर मतिउर्रहमान खान नामक ग्रामीण का है। चोरी का पता बुधवार की सुबह तब चला, जब घर के मुख्य दरवाजे के अलावा अंदर के कमरों का ताला टूटा हुआ पाया गया। शेरघाटी के थानेदार अजीत कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चोरी के इस मामले का पता लगाने के लिए घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।
पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक चोरी गई सम्पत्ति में 3 लाख 60 हजार रुपये की नकदी के अलावा सोने के गहने थे। गृहस्वामी के एक रिश्तेदार ने बताया कि इस घर में केवल वृद्ध दम्पत्ति रह रहे थे। वृद्ध के बीमार पड़ने पर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों द्वारा सिर्फ एक दिन पूर्व इलाज के लिए पटना ले जाया गया था, जबकि घर में रही वृद्धा अकेले होने के कारण पड़ोस के घर में सोने चली गई थी। घटना के समय घर में कोई नहीं था। पुलिस ने चोरी की प्रारंभिक सूचना पर घटनास्थल का मुआयना किया है। इस कांड का पता लगाने के लिए कई संदिग्धों की भी खोजबीन की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें