Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयारेलवे चिकित्सक के बंद क्वार्टर से गहने व नगदी ले भागे चोर

रेलवे चिकित्सक के बंद क्वार्टर से गहने व नगदी ले भागे चोर

हिन्दुस्तान टीम,गयाNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 08:50 PM
रेलवे चिकित्सक के बंद क्वार्टर से गहने व नगदी ले भागे चोर

रेलवे चिकित्सक के बंद क्वार्टर से गहने व नगदी ले भागे चोर

सिविल लाइन थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी

डॉक्टर गये हुये थे बाहर बंद घर में हो गयी चोरी

गया। निज संवाददाता

शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर कॉलोनी स्थित क्वार्टर नम्बर 129 में चोरो ने गहना व नगदी चोरी कर फरार हो गयी। इस क्वार्टर में रहने वाले अनुमंडल रेलवे अस्पताल कें सहायक मंडल चिकित्सा पदाधिकारी डा. विकास कुमार अपने भाई की शादी में सम्मिलित होने के लिए अपने पैत्रिक स्थान छपरा गये थें। इस बीच शनिवार की शाम उनके बजे निजी कर्मचारी राहुल राज ने सूचना दी कि खिड़की का रॉड निकाला हुआ है और गोदरेज एवं दीवान पलंग खोलकर समान विखेरा हुआ है। जब रविवार को चिकित्सक अपने आवास पर आये तब पाया कि लॉकर का ताला टुटा हुआ है। उन्होंने बताया कि सोने की एक चेन (20 ग्राम), एक जोड़ा झुमका, एक जोड़ा चांदी का पायल, चांदी के पांच सिक्के, चांदी का चम्मच, चाँदी का गलास लैपटॉप सहित 15 हजार नगद चोर ले भागे।

बंगला के पास असामाजिक तत्वों का रहता है जमाबड़ा

उन्होने बताया कि मेरे बंगला के आस पास कुछ असामाजिक तत्व प्रतिदिन हिरोइन एवं गांजा पीकर बैठे रहते हैं एवं मना करने पर धमकी देते हैं एवं लड़ने के लिए तैयार हो जाते हैं । इसकी सूचना में कई बार मौखिक रूप से टेलिफोन के माध्यम से आरप एफ एवं जीआरपी, थाना गया को दे चुका हूँ। परन्तु उनका कहना है कि यह स्थान सिविल लाइन थाना में आता है , अतः हमलोग इसमें कुछ भी नहीं कर सकते है। हम बाहर से आकर चिकित्सीय सेवा दे रहे है। अतः यह मेरी मजबूरी है कि इन असामाजिक तत्वों से लड़ाई झगड़ा नहीं कर सकते हैं । इन असामाजिक तत्वों को पकड़कर मेरा सामान रिकवर कराये एवं इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जाया।

कहते है थानाध्यक्ष

चोरी की सूचना दी गयी है इसके बाद जांच को पुलिस को भेजा गया है। चिकित्सक द्वारा आवेदन दिया गया है। चोरी गये सामान व अपराधी को पकड़ने के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है। - अब्दुल गफार , सिविल लाइन थानाध्यक्ष ।

epaper

संबंधित खबरें