ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयापहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास : डीआरएम

पहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास : डीआरएम

पहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास : डीआरएम पहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास : डीआरएम पहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास :...

पहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास : डीआरएम
हिन्दुस्तान टीम,गयाFri, 14 Jan 2022 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पहाड़पुर स्टेशन का होगा समुचित विकास: बंसल

गया-कोडरमा रेल सेक्शन के स्टेशनों का डीआरएम ने किया निरीक्षण

फतेहपुर। एक संवाददाता

गया-कोडरमा रेल सेक्शन में स्थित पहाड़पुर रेलवे स्टेशन का समुचित विकास होगा। इसके लिए कार्य योजना तैयार कर शीघ्र ही कार्य प्रारंभ किया जाएगा। धनबाद रेल मंडल के डीआरएम आशीष बंसल ने शुक्रवार को पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यहां यात्री सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी। डीआरएम आशीष बंसल दोपहर करीब ढाई बजे स्पेशल ट्रेन से पहाड़पुर स्टेशन पहुंचे थे। यहां उन्होंने फुट ओवरब्रिज के विस्तारीकरण कार्य का जायजा लिया। इसके बाद स्टेशन कार्यालय, टिकट काउंटर, यात्री विश्रामालय, प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय, आरपीएफ आउट पोस्ट, प्लेटफार्म आदि का भी जायजा लिया। डीआरएम ने गुरपा-गझंडी घाटी रेल सेक्शन में स्थित तीन रेल टनलों का भी जायजा लिया। रेल ट्रैक से सटे पहाड़ की दीवारों के रख-रखाव पर भी सख्त निर्देश दिया।

रेलवे स्टेशनों का भी किया निरीक्षण :-

डीआरएम ने गया-कोडरमा रेल सेक्शन में स्थित गुरपा, दिलवा, नाथगंज, गझण्डी, वंशीनाला, टनकुप्पा, बंधुआ आदि रेलवे स्टेशनों और हॉल्टों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने टनकुप्पा और गुरपा स्टेशन पर फुट ओवरब्रिज तथा रसलपुर के पास फ्लाई ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का जायजा लिया। उन्होंने कार्य को समय सीमा के अंदर पूरा कराने का निर्देश दिया है। वंशीनाला रेलवे हॉल्ट पर भवन का निरीक्षण किया। गुरपा रेलवे स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान स्थानीय लोगों ने डीआरएम से फुट ओवरब्रिज और प्लेटफार्म निर्माण की मांग की मांग की है। डीआरएम गुरपा स्टेशन पर पांच मिनट रुके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें