The window grill is removed in the house stealing - खिड़की की ग्रिल हटा घर में चोरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खिड़की की ग्रिल हटा घर में चोरी

रामपुर थाना क्षेत्र के चाणक्य पुरी कॉलोनी में रहने वाले राहुल कुमार के घर में शनिवार की देर रात खिड़की की ग्रिल खोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना के संबंध में मकान मालिक ने रामपुर थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में कहा गया है कि मकान संख्या एल-253 रोड नम्बर 4बी में बीती रात चोरो ने घर में घुस कर गोदरेज का ताला तोड़ कर उसमें रखे 20 से 25 हजार नगद व गहना में पायल ले भागे। दूसरे कमरे में पति-पत्नी सो रहे थे पर कूलर चालू रहने के कारण उनलोगों को कुछ भी पता नहीं चला। सुबह 7 बजे बेटे ने राहुल कुमार को उठाकर खिड़की में ग्रिल नहीं होने की बात कही। जब वे और उनकी पत्नी ने जैसे ही कमरे में गई। गौदरेज का दरबाजा खुला देखते ही उसके होश उड़ गए। इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष हृदयकांत ने बताया कि मकान मालिक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।

धर्मदेव नगर मुहल्ले में लाखों की चोरी

फोटो 01 मानपुर के धर्मदेव नगर मुहल्ले मे अशोक पाण्डेय के मकान मे चोरी के बाद घर मे बिखरे समान

मानपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धमर्देव नगर मुहल्ले में अज्ञात चोरों ने अशोक पाण्डेय के मकान का ताला तोड़कर तीस हजार नगदी समेत करीब एक लाख रुपये के सोने का आभूषण चुरा लिया। इस मामले में मकान मालिक ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन दिया है। मिली जानकारी अनुसार गृह मालिक के कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने आठ हजार नगदी समेत सोने का आभूषण चुरा लिया। जबकि उसी मकान में भाड़ा पर रहने वाले शिक्षिका आशा कुमारी के कमरे से 15 हजार व सुमन गुप्ता के कमरे से 5 हजार नगदी समेत सोने का अभूषण चुरा लिया। मकान मालिक ने बताया कि वे 24 मई को अपने घर फतेहपुर थाना के केनार चट्टी शादी सामारोह में गए हुए थे। जब 26 मई को धर्मदेव नगर मुहल्ले में अपने घर पर लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आठ दिनों से लापता लड़की भागलपुर से बरामद

रामपुर थाना अंतरर्गत गेवाल बिगहा पहाड़ी से आठ दिनों से लापता लड़की को रामपुर थाने की पुलिस ने भागलपुर से बरामद कर रविवार को वापस लौटी। थानाध्यक्ष हृदयकांत ने बताया कि यह लड़की पिछले आठ दिनेां से लापता थी। जिसकी सूचना परिजनों द्वारा 23 मई को दी गयी थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद टीम का गठन किया गया। एसआई कमलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में महिला सिपाही वंदना कुमारी व बबिता कुमारी व सिपाही विपिन कुमार व सिंटू कुमार अकेला साथ गुप्त सूचना के आधार पर भागलपुर गये और लड़की को बरामद कर सकुशल वापस लाया।

केसों के निष्पादन में लाये तेजी: सिटी एसपी

केसेां के निष्पादन को लेकर रविवार को सिटी एसपी कार्यालय में समीक्षा बैठक हुई। जिसमें गंभीर प्रवृत्ति के केसों के निष्पादन को लेकर सिटी एसपी सुशील कुमार ने टाउन क्षेत्र के थानाध्यक्षों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव कार्य समाप्त हो गये हैं। ऐसे में अब कार्यो में तेजी लाये और लंबित केसों का निष्पादन करें। खासकर गंभीर प्रवृति के हत्या, लूटपाट जैसे केसों का अनुसंघान सही तरीके से करें। जिससे की अपराधियों को सजा मिल सके। इस दौरान शहर के डीएसपी,कोतवाली, डेल्हा, रामपुर, सिविल लाइन, विष्णुपद थाने की थानाध्यक्ष व अनुसंधानकर्ता मौजूद थे।

विमोचन सह जयंती समारोह को लेकर बैठक

गया। शहर के नई गोदाम स्थित अद्यतन भारत भवन रविवार को बैठक हुई। इसमें अद्यतन कालक्रम हिन्दी पाक्षिक समाचार पत्र के विमोचन सह आचार्य जानकी बल्लभ शास्त्री जयंती समारोह की सफलता पर चर्चा हुई। संस्थापक सह संपादक रवि भूषण पाठक ने कहा कि 13 अक्टूबर को समारोह का आयोजन होगा। इसमें कई राज्यों के ओजस्वी युवाओं को सम्मानित किया जाएगा। बैठक में सुरेश कुमार मिश्र, देवेन्द्र नाथ मिश्र, मनीष कुमार मिश्र, विजय कुमार चक्रवर्ती, आयुष कुमार, अमजीत कुमार, विक्रम कुमार चंद्रवंशी, गणेश दत्त मिश्र व ब्रजेश पांडेय ने भी अपने विचार रखें।

विद्युत शक्ति केन्द्र गेरे के कर्मी असामाजिक तत्वों से परेशान

मानपुर (ए०स०)मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विद्युत शक्ति केन्द्र गेरे के भवन में असामाजिक तत्वों ने घुसकर शराब पीते हैं। वहीं शराब के नशे में डियूटी में तैनात महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। इस मामले में विद्युत आपूर्ति शाखा मानपुर के कनीय अभियंता अमित कुमार ने स्थानीय थाने में असामाजिक तत्वों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने के लिए बीस मई को आवेदन दिया है। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार 26 मई की शाम तक स्थानीय थाने में एफआई आर दर्ज नहीं की गयी थी। एसएचओ सुजीत कुमार ने बताया कि मामले की जॉच करने के लिए थाने के पुलिस पदाधिकारी को आवेदन दिया गया है।

बाइक चेकिंग के दौरान वसूला गया जुर्माना

शेरघाटी। शहर के नई बाजार में थाना मोड़ के समीप रविवार को पुलिस द्वारा चलाए गए बाइक चेकिंग अभियान के दौरान दर्जन भर बाइक पकड़ी गई। बाइक सवारों के लाइसेंस और हेलमेट नहीं रहने तथा कागज पत्तर की कमी के कारण पुलिस ने उनसे जुर्माना भी वसूला। वाहनों की जांच में शेरघाटी थाने की सअनि वैजयंती कुमारी और भृगुनाथ उपाध्याय शामिल थे।

शेरघाटी में अंग्रेजी शराब की खेप के साथ पकड़ा गया धंधेबाज

दो बाइक भी जब्त, मलहचक में छापेमारी शराब बरामद

शेरघाटी

निज संवाददाता

शेरघाटी थाने के पुलिस गश्ती दल ने रविवार को दोपहर में गोपालपुर कस्बे से शराब की तस्करी के मामले में दो बाइक और भारी मात्रा में शराब जब्त किए जाने के साथ एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गया शहर के विष्णुपद थानाक्षेत्र के खटकाचक गांव के छोटू कुमार चंद्रवंशी नामक एक धंधेबाज को गोपालपुर कस्बे में अंग्रेजी शराब की खेप के साथ पकड़ा गया है। उसकी स्कूटी भी जब्त कर ली गई है। यह गिरफ्तारी तब अमल में आइ जब वह विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब की पैंतीस से अधिक बोतलें लेकर स्कूटी से हंटरगंज की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान पुलिस गश्ती दल को देखकर एक धंधेबाज होंडा साइन बाइक पर लदी शराब को बीच सड़क पर छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने बाइक और उस पर लदी करीब चालीस लीटर देसी शराब को जब्त कर लिया है। धंधेबाज की पहचान नहीं हो पाई है। एक अन्य सूचना के अनुसार पुलिस ने शेरघाटी थाने के मलहचक (चिताब) गांव में छापेमारी कर रामचंद्र मलाह और सुरेंद्र मलाह के घर से क्रमश: दस-दस लीटर देसी शराब बरामद किया है।

बीएसएनएल के बीटीएस से 23 बैट्री की चोरी

फतेहपुर। एक संवाददाता

फतेहपुर थाना क्षेत्र के पिण्डरी पिनरिया गांव स्थित बीएसएनएल के केन्द्र में लगी बैट्री को चोरों ने चुरा ली है। घटना शनिवार की रात की है। इस संबंध में एफआईआर के लिए थाना में आवेदन दी गई है। टावर के गार्ड वीरेंद्र कुमार ने बताया कि वर्ष 2009 से यहां यूएसओ बीएसएनएल का टावर स्थित है। उसने बताया कि शनिवार की शाम टावर के गेट को बंद कर घर चला गया था। रविवार की सुबह में जब टावर का गेट खोलने आया तो गेट का ताला टूटा पाया। टावर के अंदर बीटीएस के पास गए तो उसका भी टाला टूटा था तथा वहां लगे 23 बैट्री चोरी पायी गयी। इस संबंध में थाना में अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो पियक्कड गिरफ्तार

बाराचट्टी एक संवददाता:-थाना क्षेत्र के शोभ बाजार के समीप शराब के नशे में धूत हंगामा कर रहे दो पियक्कड़ों को शनिवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धूत मोहनपुर के कोलुहा गांव के उपेन्द्र यादव और सुनील सिंह अपने गांव से बारात जा रहे थे। इस दौरान शोभ बाजार के समीप दोनों ने शराब पीकर हंगामा करना शुरू कर दिया जिसकी सूचना मिलने पर दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

दूसरी शादी करने वाला पति गिरफ्तार

गुरारू । गुरारू पुलिस ने रविवार को मंगरावा गांव से पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने वाले पति प्रतुजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि कोंच थाना क्षेत्र के विखनपुर गांव के रहने वाली निपू देवी की शादी 2007 में प्रतुजय कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद ही निपू को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके बाद एक साल पहले मारपीट घर से उसे भगा दिया गया। निपू के घर से भगाने के बाद प्रतुजय ने दूसरी शादी कर ली। जब पति द्वारा दूसरी शादी करने की जानकारी निपू को मिली तो उसने शनिवार को अपने पति के खिलाफ गुरारू थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी । उन्होंने बताया कि जांच में मामला सही पाये जाने के बाद प्रतुजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को जेल भेजा जायगा ।

गलत आईडी से फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने वाला युवक गिरफ्तार

कोंच।एक संवाददाता

लड़की के फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया युवक टिकारी थाना के छावनी पर मुहल्ला के देवन चौधरी का पुत्र धनंजय कुमार बताया जाता है। कोंच थाना के उत्तरेन गांव की पीड़िता की भाई ने दिसम्बर माह में एफआईआर दर्ज करवायी गयी थी। यह जानकारी केस के आईओ सर्किल इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने दी। बताया कि धनजंय गलत आईडी बनाकर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान किया करता था। एफआईआर के बाद तकनीकी सेल के अधिकारियों ने इस युवक को पहचान की। उसके बाद टिकारी थानाध्यक्ष मनोज सिंह के सहयोग से शनिवार की रात कोंच पुलिस ने धनंजय को गिरफ्तार किया। मामला कोंच थाना क्षेत्र होने के कारण पकड़ा गया युवक को कोंच पुलिस के हवाले कर दिया गया। सर्किल इंसपेक्टर पकड़ा गया युवक से कोंच थाने में पूछताछ की।

अतरी के मौलानगर से एटीएम क्लोनिंग करते एक गिरफ्तार

फोटो-मेल पर

अतरी। एक संवाददाता

अतरी थाना क्षेत्र के मौलानगर बाजार में रविवार को एटीएम क्लोनिंग करते एक युवक को बाजार वासियों ने रंगे हाथ पकड़ा व उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसे अतरी थाना को सौंप दिया।

अतरी के थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि नीमचक बथानी प्रखंड का एक युवक मौलानगर बाजार में अतरी- गया मुख्य सड़क में लगे हिटैची कंपनी के एटीएम से पैसा निकालने आया उसी वक्त उसका पीछा कर रहे एक अज्ञात युवक ने उसके हाथ से एटीएम झटक कर स्कैनिंग करने लगा। भागने के क्रम में युवक व अन्य बाजार वासियों ने खदेड़कर पकड़ लिया। साथ ही जमकर धुनाई कर उसे अतरी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया युवक नवादा जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के बगोदर गांव का रहने वाला रजनीश कुमार है जिसे सोमवार को जेल भेजा जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The window grill is removed in the house stealing