ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाबांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक असर

बांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक असर

बांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक असर बांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक असर बांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक...

बांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक असर
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 05 May 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बांकेबाजार में लॉकडाउन का व्यापक असर

बांकेबाजार। देशभर में कोरोना के बढ़ते महामारी को लेकर बिहार में लॉकडाउन की घोषणा के बाद बुधवार को स्थानीय प्रशासन मुस्तैद दिखी। बीडीओ सोनू कुमार, सीओ संजय कुमार प्रसाद और बांकेबाजार थानाध्यक्ष बांकेबाजार में घूम-घूम कर लोगों का अपनी अपनी दुकानें बंद करने के लिए आग्रह किया और ग्रामीणों को अपने घरों में रहने की अपील की। साथ ही, इमामगंज-शेरघाटी मुख्य मार्ग से गुजरने वाली सैकड़ों वाहनों की जांच की गई। जांच के दौरान बेवजह सड़क पर घूमने वाले लोगों को डांट कर फटकार लगाई गई। उनसे अपने घरों में रहने की अपील की गई। बीडीओ सोनू कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सामग्री की दुकानें और आवश्यक सेवाओं को चालू रखने का आदेश है बाकी सभी दुकानें बंद रहेगी।

गुरारू में लॉकडाउन का दिखा असर

गुरारू। गुरारू ,मथुरापुर बाजार में लॉक डाउन होने के बाद बुधवार को व्यापक असर देखा गया। शहर के सार्वजनिक स्थलों, चौक चौराहों और बाजारों में भीड़ काफी कम दिखी। लोग भीड़ भाड़ में जाने से पूरा परहेज रखा। कोरोना के खतरों को देख लॉकडाउन होने पर बाजार में सभी दुकाने बंद कर दी गई। सिर्फ किराना स्टोर, फल, सब्जी, दवा की दुकान हीं खोलकर रखा गया था। वह भी 11 बजे बंद हो गया था । उधर ट्रेन, बस, टेम्पू आदि का परिचालन भी बंद कर दिया गया है। स्थानीय प्रशासन लाक डाउन का पालन करवाने सड़क पर दिखे ।

लॉकडाउन के पहले दिन डुमरिया में तीन दुकान किए गए सील

डुमरिया। कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए बिहार में लागू किए गए लॉकडाउन का प्रखंड क्षेत्र में व्यापक असर देखा गया। लॉकडाउन के पहले दिन प्रखंड क्षेत्र में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन को काफी मशक्कत करना पड़ा। अंचलाधिकारी अरविंद कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ मंझौली बाजार से मैगरा बाजार तक सक्रिय रहे। इस बीच लॉकडाउन गाइडलाइन्स का उनलंघन करने के कारण तीन दुकानों को सील किया गया। मंझौली बाजार में महताब श्रृंगार स्टोर और सपना प्लाई दुकान तथा मैगरा बाजार के बिजुआ में एक किराना दुकान को अंचलाधिकारी की मौजूदगी में सील किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें