ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयारांची के बार में डीजे को गोली मारने वाला टिकारी से गिरफ्तार

रांची के बार में डीजे को गोली मारने वाला टिकारी से गिरफ्तार

झारखंड के रांची में संचालित एक बार में डीजे की गोली मारकर हत्या कर भाग रहे मुख्य आरोपित अभिषेक को पुलिस ने टिकारी में धर दबोचा। अभिषेक अपने तीन...

रांची के बार में डीजे को गोली मारने वाला टिकारी से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 28 May 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के रांची में संचालित एक बार में डीजे की गोली मारकर हत्या कर भाग रहे मुख्य आरोपित अभिषेक को पुलिस ने टिकारी में धर दबोचा। अभिषेक अपने तीन साथियों के साथ टिकारी के रास्ते पटना भागने की जुगत में था। लेकिन, रांची पुलिस की सूचना पर पहले से तैनात गया पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे पस्त कर दिए। पुलिस ने स्कॉर्पियो समेत सात मोबाइल फोन जब्त किया गया है। पकड़े गए मुख्य आरोपी की पहचान पुनपुन थाना क्षेत्र के अकौना गांव के अशोक सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह के रूप में हुई है। अभिषेक के साथ गाड़ी में रहे फुलवारी शरीफ का एक और छपरा के दो युवक को भी पुलिस अपने साथ थाने लायी है। रांची पुलिस सभी को कागजी कार्रवाई के बाद अपने साथ लेकर चली गई।

पुलिस ने प्लान के तहत आरोपी को दबोचा

रांची में वारदात को अंजाम देने के बाद काले रंग की स्कॉर्पियो से टिकारी क्षेत्र होते भाग रहा था। रांची पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर सूचना गया के एसएसपी आशीष भारती को दी। एसएसपी ने सभी थाना को अलर्ट कर दिया। लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने जगह-जगह घेराबंदी लगायी। अलीपुर थानाध्यक्ष सत्य नारायण शर्मा ने टिकारी-केसपा रोड में खुटवर के पास वाहन चेकिंग लगायी। तेज रफ्तार से आ रही एक स्कॉर्पियो को रुकवाया। स्कॉर्पियो धीमा करने पर जैसे ही पुलिस करीब आई स्कॉर्पियो तेज गति से भागने लगी। पुलिस को पहले से इसका अंदेशा था और दो बाइक समेत पांच गाड़ियां अलग-अलग स्थानों पर तैनात की गई थी। पुलिस ने अखनपुर मार्ग में स्कॉर्पियो को दो तरफ से घेरकर दो लोगों को पकड़ा। जबकि गाड़ी से उतर कर दो लोग खेत की झाड़ियों मे छुप गए। जिला सूचना इकाई और आस पास के थानो की मदद से करीब ढाई घंटे तक चली सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने दो और लोगों को पकड़ा। सभी को अपने साथ थाने ले आयी। सभी पटना भागने के फिराक में थे।

गोली मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

रांची के बार में शराब देने से मना करने पर डीजे की हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 17 सेकंड का यह वीडियो काफी विचलित करने वाला है। वायरल वीडियो में अपने साथ में रायफल लेकर एक शख्स बार में दाखिल होकर युवक को गोली मारकर फरार हो जाता है। गोली लगने से उस व्यक्ति की मौत हो जाती है।

कोट

रांची पुलिस के अनुरोध पर पूरे जिले में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया और एक विशेष टीम का गठन किया गया। अभियुक्त को अलीपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और अग्रतर कार्रवाई के लिए झारखंड पुलिस को सौंप दिया गया है। गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

-आशीष भारती, एसएसपी, गया

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।