ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाशेरघाटी के बायो-डाइवर्सिटी पार्क में आने वाले पर्यटकों का दोगुना हुआ आंकड़ा

शेरघाटी के बायो-डाइवर्सिटी पार्क में आने वाले पर्यटकों का दोगुना हुआ आंकड़ा

शेरघाटी के बायो-डाइवर्सिटी पार्क में आने वाले पर्यटकों का दोगुना हुआ आंकड़ा शेरघाटी के बायो-डाइवर्सिटी पार्क में आने वाले पर्यटकों का दोगुना हुआ...

शेरघाटी के बायो-डाइवर्सिटी पार्क में आने वाले पर्यटकों का दोगुना हुआ आंकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,गयाSun, 05 Dec 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शेरघाटी। निज संवाददाता

शेरघाटी अनुमंडल मुख्यालय से 6 किमी दूर पिपरघट्टी गांव के निकट जीटी रोड के किनारे स्थित बायो-डाइवर्सिटी पार्क में रविवार को सप्ताहांत के मौके पर जुटे पर्यटकों की संख्या का आंकड़ा एक हजार तक पहुंच गया। शनिवार को सिर्फ एक दिन पूर्व विजिटर्स की संख्या महज पांच सौ ही थी। पार्क के प्रभारी निर्भय कुमार ने बताया कि कोरोना काल के लम्बे लॉकडाउन के बाद खुले पार्क में धीरे-धीरे यहां आने वाले सैलानियों की संख्या में वृद्धि दर्ज की जा रही है। सप्ताहांत में या फिर पर्व-त्योहार के मौके पर यहां आने वाले पर्यटकों की संख्या में वृद्धि दर्ज की जाती है।

पार्क के प्रभारी का कहना है कि करीब 50 हेक्टेयर में फैले इस पार्क में सुंदर नजारों के साथ विविध किस्म के पौधों तथा पर्यटकों खासकर बच्चों को रिझाने के लिए झूले वगैरह भी हैं। बच्चों के साथ घूमने आए शेरघाटी के इलेक्ट्रोनिक्स सामानों के कारोबारी अमीर फैसल कहते हैं कि सप्ताहांत में वह बच्चों के साथ यहां जरूर आते हैं और पार्क के भीतर बनी कैंटीन के खाने का मजा लेते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें