ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयाआपसी समन्वय व सहभागिता से ही पूरा किया जा सकता लक्ष्य

आपसी समन्वय व सहभागिता से ही पूरा किया जा सकता लक्ष्य

फतेहपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित ई-किसान भवन में गुरुवार को बीडीओ राहुल कुमार रंजन की अध्यक्षता में आकांक्षी प्रखंड कार्यक्रम अंतर्गत गठित प्रखंड विकास...

आपसी समन्वय व सहभागिता से ही पूरा किया जा सकता लक्ष्य
default image
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 13 Jun 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित ई-किसान भवन में गुरुवार को बीडीओ राहुल कुमार रंजन की अध्यक्षता में आकांक्षी प्रखंड कार्यक्रम अंतर्गत गठित प्रखंड विकास समिति की बैठक हुई। इसमें आकांक्षी प्रखंड से संबंधित सभी सूचकांकों को बेहतर करने पर विचार-विमर्श किया गया। साथ ही गुणवत्तापूर्ण कार्य को बढ़ावा मिले इसके लिए ग्रासरूट लेवल पर बेहतर कार्य करने वाले लोगों की पहचान कर प्रखंड स्तर पर सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।
बीडीओ राहुल रंजन ने कहा कि डीएम के निर्देशानुसार आकांक्षी कार्यक्रम के तहत प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को एक-एक पंचायत को गोद लेकर वहां योजनाओं को धरातल पर उतारकर विकास की अगली श्रेणी में लाकर खड़ा करना है। साथ ही आकांक्षी प्रखंड के सूचकांकों को बेहतर करना है। इसके लिए पंचायत स्तर पर संबंधित सूचकांकों की समीक्षा करने व विभागीय समन्वय स्थापित कर उसे पूरा करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही कहा कि आपसी समन्वय व सहभागिता से ही लक्ष्य को पूरा किया जा सकता है। मौके पर नीरज कुमार, डॉ. अशोक कुमार सिंह, मो. अफजल, जितेंद्र कुमार, चंदन शास्त्री, विपुल मिश्रा, जितेंद्र कुमार आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।