DA Image
6 मार्च, 2021|7:00|IST

अगली स्टोरी

टिकारी में पइन से मिला युवव का शव, नहीं हो सकी पहचान

default image

पंचानपुर-टिकारी मार्ग पर कॉलेज मोड़ के पास मऊ पइन से आज्ञात युवक का शव बरामद किया गया। शव को पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद पइन से बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया है। शव की पहचान शुक्रवार की देर शाम तक नहीं हो सकी है।

मऊ पइन में एक व्यक्ति की लाश मिलने पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पइन में शव होने की जानकारी टिकारी थाने की पुलिस को दी। थानाध्यक्ष राम लखन पंडित दल - बल के साथ स्पॉट पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। युवक ट्राउजर और शर्ट पहना हुआ था। उसके पैकेट से अथवा शव के आस पास से पहचान जैसी कोई भी चीज बरामद नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार देखने से लग रहा था कि युवक की मौत दो दिन पहले हुई होगी। युवक के 35 से 38 वर्ष के बीच होने का अनुमान है।

मृत युवक की तस्वीर को अलग-अलग थानों के अधिकारी के पास भेजा गया है। आस पास के थानों में बीते कुछ दिनों में इस उम्र के युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराये जाने की जानकारी जुटायी जा रही है। हालांकि देर शाम तक युवक की पहचान नहीं की जा सकी है।

युवक का शव मिलने के बाद हत्या कर शव को फेंके जाने की चर्चा शुरू हो गई। कुछ लोग यह भी चर्चा कर रहे थे कि हो सकता है नशे की हालत में पइन में गिरने से युवक की मौत हुई होगी। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट काफी अहम होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The dead body of a young man found in a tick could not be identified