ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयागुरुआ बस पड़ाव स्थित एक स्टूडियो में एक छात्रा की संदिग्ध मौत

गुरुआ बस पड़ाव स्थित एक स्टूडियो में एक छात्रा की संदिग्ध मौत

गुरुआ बस पड़ाव के पास स्थित रिया डिजिटल स्टूडियो में मंगलवार की शाम बरमा के रामाबिगहा गांव से आई एक उन्नीस वर्षीय छात्रा की मौत हो...

गुरुआ बस पड़ाव स्थित एक स्टूडियो में एक छात्रा की संदिग्ध मौत
हिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 22 Sep 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुआ बस पड़ाव के पास स्थित रिया डिजिटल स्टूडियो में मंगलवार की शाम बरमा के रामाबिगहा गांव से आई एक उन्नीस वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है। गुरुआ थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया है। वहीं इस मामले में पुछताछ के लिए पुलिस ने डॉक्टर, एक युवती एवं आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुआ थाने की रामाबिगहा गांव के लक्ष्मी दास की 19 वर्षीय पुत्री कोशमी कुमारी अन्य दिनों की तरह मंगलवार को भी ट्यूशन पढ़ने के लिए गुरुआ आई थी। छात्रा के भाई रौशन कुमार ने बताया कि शाम में रिया डिजिटल स्टूडियो के संचालक ने उसके मोबाईल पर फोन कर बताया कि उसकी बहन की तबीयत खराब हो गई है। जल्दी से आओ। सूचना मिलते ही वह एवं उसकी माँ कालो देवी गुरुआ आये। तो देखा कि बेहोशी की हालत में उसकी बहन को स्टूडियो के संचालक एवं कुछ अन्य यूवक मिरचक गांव में स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहे है। स्टूडियो के संचालक ने बताया कि उसकी बहन ठीक है। जबकि उसकी बहन की मौत हो चुकी थी। इस बात को छिपाकर संचालक ने उसकी बहन के शव को वाहन में लोड कर रामा बिगहा गांव में उसके घर पर पहुचाकर संचालक एवं अन्य यूवक फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मृतिका के भाई के व्यान पर गुरुआ पुलिस ने रात में ही गुरुआ बाजार के पासिटोला मुहल्ले में छापेमारी कर आधा दर्जन युवकों को पुछताछ के लिए हिरासत में थाना ले आई। खबर लिखे जाने तक मृतिका के परिजनों ने थाना में एफआईआर दर्ज नही कराई थी।

छात्रा की मौत को ले कई तरह की हो रही है चर्चा

गुरुआ बस पड़ाव में स्थित रिया डिजिटल स्टूडियो में 19 वर्षीय छत्रा कोशमी की मौत को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। मृतिका की मौत का कारणों का पता नही चल सका है।

शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतिका की मौत का स्पष्ट कारण पता चलेगी।

छात्रा की मौत से लोगो मे है आक्रोश

गुरुआ में छात्रा की संदिग्ध मौत होने से लोगो मे गहरा आक्रोश है।

थाना अध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा से पूछे जाने पर बताया कि मृतिका के परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन नही दिया है। इस मामले में पुछताछ के लिए निजी अस्पताल के डॉक्टर, एक युवती एवं कुछ युवकों को थाना लाई गई है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद छात्रा की मौत का खुलासा हो जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें