DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  गया  ›  चिराग के समर्थकों ने लोजपा सांसदों के पुतले फूंके
गया

चिराग के समर्थकों ने लोजपा सांसदों के पुतले फूंके

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 09:00 PM
चिराग के समर्थकों ने लोजपा सांसदों के पुतले फूंके

चिराग के समर्थकों ने लोजपा सांसदों के पुतले फूंकेचिराग पासवान के समर्थन में सड़क उतरकर की नारेबाजी

कहा- रामविलास पासवान की विरासत पर अनैतिक कब्जा

गया। निज प्रतिनिधि

लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहे राजनीतिक उथल-पुथल का असर गया की सड़कों पर भी दिखा। गुरुवार को चिराग पासवान के समर्थन में उनके समर्थक सड़क पर उतर आए। इन लोगों ने सांसद पशुपति पारस, सांसद चंन्दन सिंह, सांसद वीणा देवी, सांसद प्रिंस राज व सांसद महबूब अली कैसर के पुतले फूंके। आक्रोशित समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।

लोजपा जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पशुपति पारस पर पार्टी के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए गहरा आक्रोश जताया। कहा कि लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान जी के निधन के अभी कुछ ही माह बीते हैं और और जिस तरह से उनके पुत्र चिराग पासवान के पीठ में उनके ही परिवार के लोग खंजर भोंकने का काम किया हैं, यह काफी मर्महत करने वाला है। रामविलास पासवान की विरासत पर कब्जा करने की अनैतिक कोशिश की जा रही है। लोजपा के वैसे धोखेबाज सांसदों को जनता कभी माफ नही करेगी। गया जिला लोजपा पूरी तरह से चिराग पासवान के साथ खड़ी है।

बाराचट्टी की पूर्व प्रत्याशी रेणु देवी,इमामगंज की पूर्व प्रत्याशी शोभा सिंह,शेरघाटी के पूर्व प्रत्याशी मुकेश कुमार यादव,टेकारी के पूर्व प्रत्याशी कमलेश शर्मा,बेलागंज के पूर्व प्रत्याशी पूण शर्मा आईटी सेल जिला अध्यक्ष रामाशीष कुमार पासवान पंचायती राज के जिला अध्यक्ष अनुज यादव,महिला सेल जिलाध्यक्ष मीणा देवी व प्रदेश सदस्यता प्रभारी संजय रविदास सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संबंधित खबरें