DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फोर्ड शो रूम मालिक के घर डकैती मामले में स्केच जारी

फोर्ड शोरुम के मालिक अनुराग पोद्दार के घर हुई साठ लाख की डकैती मामले में एक संदिग्ध का स्केच जारी किया गया है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह स्केच बनवायी है। स्केच के आधार पर डकैती कांड में शामिल अपराधी की तलाश की जा रही है। संदिग्ध अपराधी की पहचान के लिए शहर और ग्रामीण इलाकों के प्रमुख चौक-चौराहों पर भी पोस्टर चिपकाये जायेंगे।

एसएसपी ने बताया कि डकैती मामले में अनुसंधान के दौरान आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला गया। इसमें एक संदिग्ध की पहचान हुई है। इसका स्केच जारी किया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लूटा गया सामान बरामद किया जायेगा। बता दें कि दिल्ली में इलाजरत पिता को देखने गये अनुराग पोद्दार के घर 23 जुलाई की रात डकैती हुई थी। सात-आठ की संख्या में रहे डकैतों ने दो गार्ड को बंधक बनाकर साठ लाख रुपये की संपत्ति डकैती कर ली थी। जांच के दौरान सीसीटीवी में चार नकाबपोश व एक खुले चेहरे वाले डकैत का फुटेज मिला था।

मोबाइलों का डंप डाटा खंगाल रही पुलिस

डकैती मामले की जांच में पुलिस के हाथ एयरटेल, टेलीनॉर, रिलायंस जियो, बीएसएनएल, आईडीआ, वोडाफोन कंपनी के कई संदिग्ध मोबाइल नंबर मिले हैं। पुलिस इन मोबाइल नंबरों का डंप डाटा खंगालने में जुटी है। घटना की रात से लेकर दूसरे दिन तक इन नंबरों से कहां बातचीत की गई, इसकी जानकारी जुटायी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sketch in Ford Show Room owner's house robbery case