DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › गया › मोहड़ा में चुनावी रंजिश में मुखिया के भाई और पुत्री सहित छह लोग घायल
गया

मोहड़ा में चुनावी रंजिश में मुखिया के भाई और पुत्री सहित छह लोग घायल

हिन्दुस्तान टीम,गयाPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 09:00 PM
मोहड़ा में चुनावी रंजिश में मुखिया के भाई और पुत्री सहित छह लोग घायल

अतरी । एक संवाददाता

मोहडा प्रखंड की गेहलौर पंचायत के बेला गांव में सोमवार की सुबह वर्तमान मुखिया और हारे हुए मुखिया के दो समर्थक वोट नहीं देने को लेकर आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते हिंसक झड़प हो गयी। इसमें वर्तमान मुखिया राणा रंजीत सिंह के भाई और पुत्री सहित करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

घटना के बारे में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गेहलौर पंचायत के जीते प्रत्याशी राणा रंजीत सिंह और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी सिमल सिंह एक ही गांव के रहने वाले हैं। चुनाव में सीमल सिंह हार गए इसी बात को लेकर के दोनों प्रत्याशियों के समर्थक वोट नहीं देने को लेकर आपस में उलझ गए जिसके बाद मामला तूल पकड़ लिया और दोनों ओर से जमकर रोड़ेबाजी हो गई। मुखिया के दरवाजे पर बने दुर्गा मंडप में बैठ कर पूजा कर रही मुखिया की पुत्री और पुजारी भी रोड़ेबाजी में घायल हो गये। पंडाल में रहे पुजारी भी मामूली रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना मुखिया के द्वारा गेहलौर ओपी को दी गई। सूचना के बाद गेहलौर ओपी की पुलिस गांव में पहुंच कर मामले को शांत कराया। घायलों में रीती कुमारी, रौशन कुमार, पिंटू कुमार, अशोक सिंह आदि शामिल हैं।

गांव में स्थिति तनावपूर्ण पुलिस कर रही कैंप

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद बेला गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है । गेहलौर ओपी प्रभारी कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि गांव में शांति है। लेकिन दोनों पक्षों के बीच स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

संबंधित खबरें