DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फल्गु नदी में बीयर बांध बनाने की मांग को हस्ताक्षर अभियान

फल्गु नदी में बीयर बांध बनाने की मांग को लेकर शुक्रवार को मुरारपुर देवी स्थान में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। गुरुवार को गया जंक्शन परिसर में भी हस्ताक्षर अभियान कैंप का आयोजन किया गया था। हजारों लोगों ने अपना हस्ताक्षर कर मांग का समर्थन किया। हस्ताक्षर अभियान में पौराणिक व धार्मिक नदी फल्गु नदी में नाले का गंदा पानी गिराने पर रोक लगाने की भी मांग उठायी गई है।

हस्ताक्षर अभियान कैंप का नेतृत्व कर रहे लालजी प्रसाद ने कहा कि गया शहर में उत्पन्न पानी की समस्या को दूर करने के उद्देश्य को लेकर फल्गु नदी में बीयर बांध का निर्माण कराने की मांग लगातार की जा रही है। लेकिन सरकार इस ओर अभी तक ध्यान नहीं दी है। फल्गु नदी में बीयर बांध का निर्माण होने से गया शहर में पानी की उत्पन्न समस्या का स्थायी सामाधान संभव है। हस्ताक्षर अभियान कैंप में उपस्थित सामाजिक कार्यकर्ता वृजनंदन पाठक ने कहा कि फल्गु नदी में बीयर बांध का निर्माण की अत्यंत आवयश्कता है। साथ ही पवित्र फल्गु नदी में शहर का बहाए जा रहे नाले का पानी से नदी का वातावरण दूषित हो रहा है।

ऐसी स्थिति में नाले के पानी का नदी में हो रहे बहाव पर रोक लगायी जाए। इस अवसर पर अंकुश बग्गा, जमील खान, पूर्व वार्ड पार्षद राजेश कुमार, रामानुज प्रसाद, नोद उपाध्याय, ह्दय कुमार, दीपक चंद्रवंशी, उदय कुमार सहित शहर के कई लोग उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Signature campaign for demand of beer dam construction in Falgu river