DA Image
18 जनवरी, 2021|1:10|IST

अगली स्टोरी

विवाद सुलझाने गये व्यक्ति को गोली मारकर हत्या

चंदौती थाना क्षेत्र के चूरी गांव के एक व्यक्ति की शुक्रवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अपराधी भाग गये।

जानकारी के बाद चंदौती थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। शनिवार को पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने शव को नहीं उठने दिया। लोगों में घटना के प्रति काफी आक्रोश है। शव के पास गांव के सभी लोग काफी संख्या में जमे रहे। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। गांव के लोगों ने बताया कि मृतक छोटू यादव का बेटा बाहर में काम करता है। जब तक वे नहीं आ जाते शव को नही उठने देंगे।

दोपहर में मृतक के पुत्र के आने के बाद चन्दौती थानाध्यक्ष धर्मप्रकाश ने शव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बगल के परैया थाना के प्राणपुर के आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति शुक्रवार की रात चुरी गांव में आया था। एक किराना दुकान में उधार में सिगरेट का पैकेट मांगने लगे। दुकानदार के उधार नहीं देने पर हथियार दिखाकर डराया। शोर मचाने के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद चूरी गांव के लोग प्राणपुर गए। इनमें छोटू यादव भी थे। युवकों के परिजनों को समझा-बुझाकर रात में लौटने लगे।

लौटने के क्रम में अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी। इससे लोग भयभीत होकर भागने लगे। इसी दौरान छोटू यादव की गोली लगने से मौत हो गयी। घटना के बाद चूरी गांव के लोगों में आक्रोश है और एसएसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। वहीं गांव के लोगों का आरोप है कि यहां शराब भठ्ठियां चलती हैं। अपराधियों का अड्डा यहां बराबर बना रहता है और लगातार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। चंदौती थाना की पुलिस को कई बार शराब की सूचना देने के बाद भी यहां छापामारी नहीं करती है।