ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयासभी संक्रमितों के सैम्पल की दुबारा की जा रही जांच

सभी संक्रमितों के सैम्पल की दुबारा की जा रही जांच

जिले में पिछले 3 दिनों में एक बार फिर सात विदेशी कोरोना संक्रमित मिले हैं। शनिवार को आरटीपीसीआर जांच में जहां चार संक्रमित मिले...

सभी संक्रमितों के सैम्पल की दुबारा की जा रही जांच
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 24 Jan 2023 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में पिछले 3 दिनों में एक बार फिर सात विदेशी कोरोना संक्रमित मिले हैं। शनिवार को आरटीपीसीआर जांच में जहां चार संक्रमित मिले थे। वहीं मंगलवार की शाम तीन और कोरोना संक्रमित मिलने से संख्या 7 हो गई। सभी संक्रमित बोधगया में आइसोलेट किए गए हैं। सिविल सर्जन डॉ रंजन कुमार सिंह ने बताया कि संक्रमित में 3 महिला व चार पुरुष शामिल है। सभी संक्रमित थाईलैंड के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया सभी संक्रमित का एक बार पुन: जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

25 से कम सिटी वैल्यू वाले का ही होगा जिनेम सीक्वेंसिंग

सिविल सर्जन ने बताया कि गाइडलाइन के अनुसार वैसे व्यक्ति जिनका सीटी वैल्यू 25 से कम है उन्हें का जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा जा सकता है। जो संक्रमित मिले हैं। उन लोगों का सिटी वैल्यू 25 या उससे अधिक है। ऐसे में इन सभी का सैंपल एक बार पुन: जांच के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जहां से रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जो भी संक्रमित हैं उनमें किसी प्रकार का कोई सिस्टम नहीं है। लोगों को इसके प्रति अधिक भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।