ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयाशेरघाटी थाने के मालखाने से पोस्तादाना का बोरा गायब, चोर गिरफ्तार

शेरघाटी थाने के मालखाने से पोस्तादाना का बोरा गायब, चोर गिरफ्तार

बेखौफ चोरों ने शेरघाटी थाने के मालखाने तक अपनी पहुंच बनाकर पुलिस को जबर्दस्त चुनौती दे दी है। पुलिस के मालखाने से पोस्तादाना के बोरे गायब करने वाले...

शेरघाटी थाने के मालखाने से पोस्तादाना का बोरा गायब, चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 14 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ चोरों ने शेरघाटी थाने के मालखाने तक अपनी पहुंच बनाकर पुलिस को जबर्दस्त चुनौती दे दी है। पुलिस के मालखाने से पोस्तादाना के बोरे गायब करने वाले एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि चार अन्य की तलाश की जा रही है।
शेरघाटी के पुलिस इंस्पेक्टर अजीत कुमार ने बताया कि गत रात्रि थाना परिसर से पोस्तादाना का बोरा गायब करने वाले एक चोर को पकड़ा गया है। पकड़ में आए चोर की पहचान विशाल राम के रूप में की गई है, जो मूल रूप से गया शहर का रहने वाला है और कुछ दिनों से शेरघाटी के नई बाजार में रह रहा था। उन्होंने बताया कि थाना परिसर से गायब किया गया पोस्तादाना का बोरा भी बरामद कर लिया गया है। इसके साथ ही चार अन्य चोरों की भी पहचान की गई है, जो गोलाबाजार में नगर परिषद कार्यालय के पास के दलित टोले के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर चोर चहारदीवारी के माध्यम से परिसर में घुसे थे। खुले स्थान पर रखे पोस्तादाना के बोरे को चोरों ने अपना निशाना बनाया। पुलिस कार्रवाई के दौरान कुछ माह पहले ही पोस्तादाना के बोरे बरामद किए गए थे। मालखाने में जगह नहीं होने के कारण खुले स्थान पर ही थाना परिसर में पोस्तादाना को रखा गया था।

पुलिस ने बताया कि चोरों की आहट पाकर रात में ही जब गश्ती दल ने उनकी खोज शुरु की तो एक चोर पोस्तादाना के साथ पकड़ा गया है। शेष अभियुक्तों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। इस मामले में राजू कुमार सिंह नामक एएसआइ की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। गिरफ्त में आए चोर को शेरघाटी कोर्ट में पेशी के बाद मंगलवार को जेल भेजा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।