ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयाझारखंड के पांच नाबालिग को गया जंक्शन पर आरपीएफ ने किया बरामद

झारखंड के पांच नाबालिग को गया जंक्शन पर आरपीएफ ने किया बरामद

पूरी नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से दिल्ली भाग रहे झारखंड के गिरिडीह जिला निवासी पांच नाबालिग को गया जंक्शन पर आरपीएफ की टीम ने ट्रेन से बरामद...

झारखंड के पांच नाबालिग को गया जंक्शन पर आरपीएफ ने किया बरामद
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 16 Oct 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरी नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से दिल्ली भाग रहे झारखंड के गिरिडीह जिला निवासी पांच नाबालिग को गया जंक्शन पर आरपीएफ की टीम ने ट्रेन से बरामद की। रेल सूत्रों ने बताया कि शनिवार को ट्रेन नंबर 02801 पूरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के कोच नंबर एस-3 में सन्दिग्ध स्थिति में पांच नाबालिग को (दो लड़की व तीन लड़का) यात्रा की सूचना डीडीयू रेल मंडल मुख्यालय के सुरक्षा नियंत्रण कक्ष को सूचना दी गयी। साथ ही बताया गया कि उक्त ट्रेन से दो लड़की के साथ तीन लड़के भाग रहे हैं। इसकी सूचना गया आरपीएफ़ पोस्ट को उपलब्ध कराया गया।

सूचना प्राप्त होने पर गया आरपीएफ़ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से गया जंक्शन पहुंचते ही उक्त कोच को आरपीएफ़ की महिला अधिकारी व जवानों के साथ सुरक्षा घेरे में ले लिया गया। साथ ही कोच में जाकर स्थिति से आरपीएफ़ अधिकारी ने अवगत हुआ। सूचना को सत्य पाते हुए कोच में ऑन ड्यूटी टीटीई-एमके गौंड की उपस्थिति में कोच से दो लड़की व तीन लड़का को गया जंक्शन पर उतारा गया और आरपीएफ़ पोस्ट पर लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में लड़की ने अपना नाम प्रीति कुमारी (17), प्रेमलता (17) घर परमारुआ, थाना तीसरी, जिला गिरिडीह झारखण्ड बतायी। लड़का ने अपना नाम कमलेश दास (17) तीनों घर- मोदी बीघा, थाना-तीसरी, जिला-गिरिडीह (झारखंड), राहुल कुमार दास (17) तथा गोलू कुमार (17) घर-चंदौली, थाना- तीसरी,जिला-गिरिडीह (झारखंड) बताया। सभी के परिवार को सूचित कर इसकी सूचना दी गई। विशेष कार्रवाई के लिए पांचों नाबालिग को चाइल्डलाइन गया को सुपुर्द किया गया।

epaper