ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाराजधानी एक्सप्रेस:पेंट्रीकार व कोच में तलाशी

राजधानी एक्सप्रेस:पेंट्रीकार व कोच में तलाशी

नई दिल्ली से हावड़ा व सियालदह जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार व कोच में शनिवार को गया जंक्शन पर विशेष सर्च अभियान चलाया...

राजधानी एक्सप्रेस:पेंट्रीकार व कोच में तलाशी
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 08 Feb 2020 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली से हावड़ा व सियालदह जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार व कोच में शनिवार को गया जंक्शन पर विशेष सर्च अभियान चलाया गया। आरपीएफ की टीम द्वारा की गई औचक तलाशी में किसी प्रकार के संदिग्ध व प्रतिबंधित सामान नहीं मिला। राजधानी एक्सप्रेस में संदिग्ध सामान ले जाए जाने की मिली सूचना के आधार पर राजधानी एक्सप्रेस में विशेष तलाशी अभियान चलाया गया।

नई दिल्ली से धनबाद की ओर जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के पेंट्रीकार व अन्य किसी कोच में संदिग्ध व प्रतिबंधित सामान ले जाने की सूचना थी। सूचना पर आरपीएफ पोस्ट इंस्पेम्क्टर अनवार समी सिद्दीकी व अन्य अधिकारी व जवानों द्वारा नई दिल्ली-हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस एक्सप्रेस, नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस व नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस के गया जंक्शन पहुंचने पर बारी-बारी से पेंट्रीकार व कोच की विशेष तलाशी ली गई। पेंट्रीकार में सभी स्थानों और सामान की भी बारिकी से जांच की गई। कोच के सभी बाथरूम की भी जांच की गई। अभियान के दौरान रेल यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसपर भी विशेष ध्यान रखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें