ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयातूफान मिचौंग के असर से हुई बारिश ने बढ़ायी दिन का ठंड

तूफान मिचौंग के असर से हुई बारिश ने बढ़ायी दिन का ठंड

तूफान मिचौंग के कारण गया में तीन दिनों तक मौसम का मिजाज बिगड़ा रहा। तीन दिनों में सबसे खराब गुरुवार को रही। मंगलवार व बुधवार को बादल छाए रहे। एकाध...

तूफान मिचौंग के असर से हुई बारिश ने बढ़ायी दिन का ठंड
हिन्दुस्तान टीम,गयाThu, 07 Dec 2023 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

तूफान मिचौंग के कारण गया में तीन दिनों तक मौसम का मिजाज बिगड़ा रहा। तीन दिनों में सबसे खराब गुरुवार को रही। मंगलवार व बुधवार को बादल छाए रहे। एकाध बार मामूली बूंदाबांदी हुई। लेकिन,गुरुवार की सुबह से बूंदाबांदी व हल्की बारिश होती रही। दिनभर हल्की बारिश से जनजीवन हलकान रहा। शाम में वर्षा थमी। गुरुवार को दिनभर में 18 मिलीमीटर बारिश हुई। सुबह 8 बजे तक 2 तो उसके बाद से शाम तक 16 मिलीमीटर वर्षा हुई। शुक्रवार को बारिश का अनुमान नहीं है। दोपहर या उसके बाद मौसम साफ होगा।
रात और दिन के तापमान में मात्र एक डिग्री का अंतर, अधिकतम 19.8 तो न्यूनतम 18.3 डिग्री रहा

बादल के कारण न्यूनतम तापमान लगातार सामान्य से अधिक रह रहा है। जबकि अधिकतम कम। गुरुवार को अधिकतम तापमान सबसे कम रहा। रात और दिन के तापमान में मात्र एक डिग्री का ही अंतर रहा। गुरुवार को अधिकतम 19.8 तो न्यूनतम 18.3 डिग्री रहा। बुधवार को अधिकतम 23.3 व न्यूनतम 19.5 डिग्री रहा था।

आज दोपहर बाद से साफ होगा, कल से कोहरा और बढ़ेगी रात का ठंड

मौसम वैज्ञानिक (पटना) एस के पटेल ने बताया कि तूफान मिचौंग का असर खत्म हो गया। शुक्रवार की दोपहर के पहले तब बादल छाए रहने का अनुमान है। दोपहर बाद आंशिक बादल के बीच धूप निकल सकती है। शनिवार की सुबह से कोहरा छाएगा। दिन का तापमान बढ़ेगा तो रात का तापमान कम होगा। 10 दिसम्बर से धीरे-धीरे न्यनूतम तापमान घटेगा और ठंड बढ़ेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें