ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयापुरुषोत्तम एक्सप्रेस के एसी मेंे अभ्यर्थियों ने यात्रियों के साथ की मापरपीट, रोकी ट्रेनें

पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के एसी मेंे अभ्यर्थियों ने यात्रियों के साथ की मापरपीट, रोकी ट्रेनें

पुरी से नई दिल्ली जा रही 12301 अप पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के एसी-टू मेंे सवार हुए अभ्यर्थियों ने सीट पर बैठने को लेकर यात्रियों से झगड़ गए और सीट पर बैठने का विरोध कर रहे यात्रियों के साथ...

पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के एसी मेंे अभ्यर्थियों ने यात्रियों के साथ की मापरपीट, रोकी ट्रेनें
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 18 Aug 2018 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरी से नई दिल्ली जा रही 12301 अप पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के एसी-टू में सवार हुए अभ्यर्थी सीट पर बैठने को लेकर यात्रियों से झगड़ गए। बैठने का विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट की। इसके विरोध में रेल यात्रियों ने ट्रेन में वैक्यूम कर परैया-गुरारू रेलवे स्टेशनों के बीच ट्रेन रोक दी। इसके कारण करीब 40 मिनट तक पुरुषोत्तम एक्सप्रेस रुकी रही।

घटना की सूचना पाते ही मुगलसराय डीआरएम पंकज सक्सेना ने त्वरित कार्रवाई का निर्देश सहायक सुरक्षा आयुक्त को दिया। बाद में आरपीएफ के सहायक सुरक्षा आयुक्त सीपी सिन्हा और रेल डीएसपी सुनील कुमार ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से आक्रोशित यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया तथा कोच में सुरक्षा के लिए जवानों की तैनाती कराने के बाद ट्रेन का परिचालन कराया गया। पुलिस पहुंचने से पहले अभ्यर्थी कोच से भाग निकले थे। रेल सूत्रों ने बताया कि शनिवार को निर्धारित समय पर ट्रेन गया जंक्शन से चली। इसी दौरान रेलवे की परीक्षा देने गाजियाबाद जा रहे कुछ अभ्यर्थी ट्रेन के एसी -टू कोच में सवार हो गए और ट्रेन में सवार यात्रियों की सीट पर जबरदस्ती बैठने लगे जिसका विरोध करने पर यात्रियों से परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थी उलझ गए। इसके बाद मारपीट भी की। सहायक सुरक्षा आयुक्त ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित कर कोच में जवानों की तैनाती कर ट्रेन का परिचालन कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें