ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाप्रांतीय महामंत्री, सह महामंत्री, कोषाध्यक्ष व कार्यालय मंत्री पर गया के कातिबों पर कब्जा

प्रांतीय महामंत्री, सह महामंत्री, कोषाध्यक्ष व कार्यालय मंत्री पर गया के कातिबों पर कब्जा

प्रांतीय महामंत्री, सह महामंत्री, कोषाध्यक्ष व कार्यालय मंत्री पर गया के कातिबों पर कब्जा प्रांतीय महामंत्री, सह महामंत्री, कोषाध्यक्ष व कार्यालय...

प्रांतीय महामंत्री, सह महामंत्री, कोषाध्यक्ष व कार्यालय मंत्री पर गया के कातिबों पर कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,गयाMon, 27 Jun 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

19वां प्रांतीय सम्मेलन में निर्वाचित पदाधिकारियों में गया के चार वसीका नवीस शामिल

सम्मेलन में दस्तावेज नवीस संघ की गया शाखा के एक सौ अधिक लोग शामिल

गया। निज प्रतिनिधि

बिहार दस्तावेज नवीस संघ के प्रांतीय सम्मेलन में गया के कातिबों का एक बार फिर दबदबा रहा। हाजीपुर में हुए दो दिवसीय सम्मेलन में चुनाव भी हुआ। 19वां प्रांतीय सम्मेलन में निर्वाचित पदाधिकारियों में गया के चार वसीका नवीस चुने गए। प्रांतीय महामंत्री, सह महामंत्री, कोषाध्यक्ष व कार्यालय मंत्री पर गया के कातिब निर्वाचित हुए। सम्मेलन में गया के करीब एक सौ से अधिक वसीका नवीस शामिल हुए।

बिहार दस्तावेज नवीस संघ की गया शाखा को सचिव मुकेश आनंद ‘पवन ने बताया कि प्रांतीय सम्मेलन में हुए चुनाव में महामंत्री पद पर गया के मुरारी कुमार सिन्हा चुने गए। सह महामंत्री पद पर अजय शंकर दफ्तुआर मुन्ना, कोषाध्यक्ष के लिए रमेश कुमार सिन्हा और कार्यालय मंत्री के रूप में शैलेन्द्र कुमार सिन्हा छोटू निर्वाचित हुए।

अध्यक्ष पद के लिए दानापुर के उदय कुमार सिन्हा का निर्वाचन हुआ। सचिव मुकेश आनंद ‘पवन ने बताया कि सम्मेलन में एक बार फिर गया के कातिबों की भागीदारी बेहद प्रभावशाली रही। सम्मेलन में पूर्व प्रांतीय उपाध्यक्ष विनोद शर्मा झा जी, जिला मंत्री रेवती रमण सिन्हा, जिलाध्यक्ष अवधेश प्रसाद, शाखा अध्यक्ष विरेंद्र प्रसाद, शाखा सचिव मुकेश आनंद, शाखा कोषाध्यक्ष राकेश कुमार, सह सचिव राकेश कुमार, उपाध्यक्ष राजकुमार, रविकांत सिन्हा सहित एक सौ से अधिक कातिब शामिल हुए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें