ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाशेरघाटी में शादी की शहनाई बजने से पहले ही उठ गई गौरव की अर्थी

शेरघाटी में शादी की शहनाई बजने से पहले ही उठ गई गौरव की अर्थी

शेरघाटी में शादी की शहनाई बजने से पहले ही उठ गई गौरव की अर्थी मैनेजमेंट

शेरघाटी में शादी की शहनाई बजने से पहले ही उठ गई गौरव की अर्थी
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 27 Apr 2021 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शेरघाटी में शादी की शहनाई बजने से पहले ही उठ गई गौरव की अर्थी

मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी कर हाल ही में युवक ने ज्वाइन की थी नौकरी

फोटो- मौत के शिकार बने युवक गौरव की फाइल फोटो

शेरघाटी निज संवाददाता

शेरघाटी अनुमंडल मुख्यालय के निकट आमस ब्लॉक के चिताब खुर्द गांव में 25 वर्ष के एक होनहार युवक की कोरोना से मौत हो जाने के कारण समूचे गांव में मातम पसरा हुआ है।

मैनेजमेंट की पढ़ाई कर हाल ही में नौकरी ज्वाइन करने वाले गौरव कुमार नामक इस युवक की शादी को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन बारात की शहनाई बजने से पहले ही सोमवार को उसकी अर्थी उठ गई। अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र की पांच बहनें हैं। सबसे छोटी बहन की 2 महीने पूर्व शादी हुई थी।

युवक के परिवार से जुड़े पंकज सिंह, पवन सिंह एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख अजय सिंह आदि ने बताया कि पांच बहनों का अकेला भाई समूचे गांव का प्यारा था। हाल ही में नौकरी लग जाने के बाद अब उसकी शादी को लेकर बातचीत शुरू हुई थी। इसी बीच परिवार के सामने पहाड़ जैसी विपत्ति आ गई। कोरोना संक्रमण का पता चलने पर उसे इलाज के लिए पटना के एक मशहूर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार की रात उसने आखिरी सांस ली। युवक के पिता की 2 साल पूर्व अचानक मौत हो गई थी। अब उसके परिवार में केवल एक वृद्ध मां बची हैं। चिताब गांव के सुखी संपन्न परिवार से आने वाले इस युवक ने चंद महीने पूर्व ही मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी की थी। युवक का ननिहाल शेरघाटी के हटिया मोहल्ला में है। उसकी मौत से वहां भी उसके रिश्तेदारों में मातम छाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें