ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गयापुरानी नाली पर ही ईंटें जोड़कर नाला निर्माण की थी तैयारी, लगी रोक

पुरानी नाली पर ही ईंटें जोड़कर नाला निर्माण की थी तैयारी, लगी रोक

शेरघाटी शहर के बसंत बाग इलाके में नगर परिषद की पुरानी नाली पर ही ईंटें जोड़कर नया नाला निर्माण करने और इसके नाम पर विधायक फंड की राशि का वारा न्यारा...

पुरानी नाली पर ही ईंटें जोड़कर नाला निर्माण की थी तैयारी, लगी रोक
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,गयाWed, 30 Nov 2022 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शेरघाटी शहर के बसंत बाग इलाके में नगर परिषद की पुरानी नाली पर ही ईंटें जोड़कर नया नाला निर्माण करने और इसके नाम पर विधायक फंड की राशि का वारा न्यारा करने की तैयारी कर ली गई थी। इस शिकायत के सामने आने पर एलएईओ (स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन) के शेरघाटी स्थित कार्यपालक अभियंता ने निर्माण का काम तो रोक दिया है, मगर अब स्थानीय लोग गंदगी और जल निकास में अवरोध को लेकर संकट में पड़ गए हैं। नाली निर्माण का काम अधूरा छोड़ दिया गया है, जिसकी वजह से गली में आना-जाना भी मुश्किल हो गया है। बता दें कि स्थानीय विधायक की अनुशंसा पर इस योजना को स्वीकृति मिली थी।

क्या कहते हैं इंजीनियर

एलएइओ के जुनियर इंजीनियर श्रवण कुमार ने बुधवार को बताया कि नाली निर्माण में प्राक्कलन की अनदेखी के साथ अनियमितता किए जाने के कारण काम रोका गया है।

क्या है परेशानी

इस बीच स्थानीय महिला कविता देवी और इसी सड़क पर एक शिक्षा केंद्र चलाने वाले सुधीर कुमार का कहना था कि नाली निर्माण का काम अधूरा पड़ा रहने के कारण लोगों का आना जाना मुश्किल हो गया है। नगर परिषद के पूर्व प्रतिनिधि विनय प्रसाद ने कहा कि संवेदक ने अच्छी-भली नाली को अपने स्वार्थ में तोड़कर समूचे मुहल्ले को संकट में डाल दिया। ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
पढ़े Bihar News In Hindi लेटेस्ट बिहार न्यूज के अलावा Patna News, Bhagalpur News, Gaya News