ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गयाघायलों नक्सलियों को जंगल व ग्रामीण इलाकों में खोज रही पुलिस

घायलों नक्सलियों को जंगल व ग्रामीण इलाकों में खोज रही पुलिस

बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कदल बरसुदी इलाके में हुई मुठभेड़ में घायल नक्सलियों की खोज शुरू हो गई है। शनिवार को जंगल व आसपास के ग्रामीण इलाकों में सुरक्षाबलों व जिला पुलिस का सर्च अभियान जारी...

घायलों नक्सलियों को जंगल व ग्रामीण इलाकों में खोज रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,गयाSat, 17 Feb 2018 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराचट्टी थाना क्षेत्र के कदल बरसुदी इलाके में हुई मुठभेड़ में घायल नक्सलियों की खोज शुरू हो गई है। शनिवार को जंगल व आसपास के ग्रामीण इलाकों में सुरक्षाबलों व जिला पुलिस का सर्च अभियान जारी रहा। घायल नक्सलियों के झारखंड सीमा में प्रवेश करने की आशंका है। इसको लेकर झारखंड की ओर से भी सीआरपीएफ व कोबरा की टीम छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में कौलेश्वरी जोन के जोनल सचिव आलोक को गोली लगने की खबर है। सर्च अभियान में सुरक्षाबलों को जानकारी मिली है कि बरसुदी के पास नक्सली दस्ता आलोक के नेतृत्व में ही जमा हुआ था। आलोक को गोली लगने के बाद उसके साथ झारखंड सीमा में प्रवेश कर भाग निकले थे। हालांकि सर्च अभियान व छापेमारी में पुलिस एक भी घायल नक्सली को नहीं पकड़ सकी है। बता दें कि शुक्रवार की दोपहर बरसुदी इलाके में नक्सली दस्ते के जमा होने की सूचना पर गया और झारखंड की ओर से सीआरपीएफ, कोबरा, एसएसबी व जिला पुलिस ने घेराबंदी की थी। करीब दो घंटे तक चली मुठभेड़ में नक्सलियों के भागने पर कई जगहों पर खून के धब्बे मिले थे। इसमें कई नक्सलियों के घायल होने या मारे जाने की आशंका जतायी गई थी। सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के छूटे एसएलआर की मैगजीन, गोलियां, सोलर प्लेट, मोबाइल, वॉकीटॉकी, खाने-पीने का सामान आदि बरामद किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें