ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गयागया के बदनाम गली में पुलिस की छापेमारी, तीन गिरफ्तार,

गया के बदनाम गली में पुलिस की छापेमारी, तीन गिरफ्तार,

शहर के कोतवाली थाना इलाके के बदनाम गली से चर्चित के रेड लाइट एरिया में रविवार की देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। रेड लाइट एरिया में छापेमारी करके...

गया के बदनाम गली में पुलिस की छापेमारी, तीन गिरफ्तार,
हिन्दुस्तान टीम,गयाTue, 28 May 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के कोतवाली थाना इलाके के बदनाम गली से चर्चित के रेड लाइट एरिया में रविवार की देर रात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। रेड लाइट एरिया में छापेमारी करके पुलिस ने दो महिला और एक पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। जिस कमरे में छापेमारी की गई वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए है। पुलिस की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। धंधे से जुड़े लोग गायब हो गए हैं। पकड़ी गई महिलाओं से पुलिस कोतवाली थाना में पूछताछ कर रही है।
चार वर्षों से बैंड पड़ा था धंधा

रेड लाइट एरिया में देह व्यापार का धंधा कई वर्षों से बंद था। चार साल पहले एक एनजीओ की पहल पर पुलिस ने कार्रवाई करके कई महिला और ग्राहकों को गिरफ्तार किया था। तब से यह इलाका शांत था और देह व्यापार का धंधा बंद पड़ा था। लंबे अंतराल के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर एकबार यहां हड़कंप मचा दिया है।

सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

कोतवाली थाने की पुलिस को देह व्यापार करने की सूचना मिली। इसके बाद सिटी डीएसपी पीएन साहू के नेतृत्व में देर रात कोतवाली थाने की पुलिस ने एक मकान में छापेमारी की और एक ही कमरे से दो महिला और एक पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। तीनों आरोपियों को कब्जे में ले लिया। उनसे कोतवाली थाना में पूछताछ चल रही है। कोतवाली इंस्पेक्टर आशीष मिश्रा ने बताया कि महिला के साथ पकड़ा गया व्यक्ति बेलागंज का पप्पू कुमार है। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।